Ad Image

टोक्यो (जापान) में लापता श्री अर्जुन सिंह राणा की खोजबीन हेतु उच्चस्तरीय प्रयासों की मांग

टोक्यो (जापान) में लापता श्री अर्जुन सिंह राणा की खोजबीन हेतु उच्चस्तरीय प्रयासों की मांग
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 11 सितंबर, 2024। उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल जिले के थाती बुढ़ाकेदार गाँव के निवासी श्री अर्जुन सिंह राणा 2 सितंबर , 2024 से टोक्यो (जापान) में लापता हैं। पूर्व विधायक भीम लाल आर्य ने उत्तराखंड सरकार के मुख्य सचिव और राज्यपाल को पत्र लिखकर श्री राणा की खोजबीन के लिए उच्चस्तरीय प्रयासों की मांग की है।

श्री आर्य के अनुसार, लापता होने के बाद से श्री राणा का परिवार अत्यधिक परेशान है। उनकी पत्नी और दो मासूम बच्चे गहरे सदमे में हैं और परिवार की आर्थिक स्थिति भी बेहद चिंताजनक हो गई है। तमाम हस्तक्षेप और प्रयासों के बावजूद, श्री राणा का अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है, जिससे गाँव के सभी निवासी और रिश्तेदार बेहद चिंतित हैं।

श्री आर्य ने पत्र में राज्यपाल और सरकार से अनुरोध किया है कि इस मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल उच्चस्तरीय कदम उठाए जाएं और श्री राणा की सुरक्षित वापसी सुनिश्चित की जाए। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार की तत्परता इस दुखद स्थिति को हल करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती है।

इस मामले में अब सभी की निगाहें सरकार और राज्यपाल की अगली कार्रवाई पर टिकी हुई हैं, ताकि श्री अर्जुन सिंह राणा की खोजबीन में तेजी लाई जा सके।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories