Ad Image

एकता मंच हरियाणा में कांग्रेस के समर्थन में करेगा चुनाव प्रचार

एकता मंच हरियाणा में कांग्रेस के समर्थन में करेगा चुनाव प्रचार
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 21सितंबर 2024। एकता मंच के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस नेता आकाश कृशाली के नेतृत्व में हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करने का ऐलान किया है। मंच की बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि टिहरी नगर पालिका परिषद के आगामी चुनावों में भी एकता मंच कांग्रेस सहित सहयोगी संगठनों से मिलकर काम करेगा।

एकता मंच के संयोजक और कांग्रेस नेता आकाश कृशाली ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार उत्तराखंड और हरियाणा की जनता का शोषण कर रही है। उन्होंने बेरोजगारी, गिरते रोजगार और बढ़ती महंगाई के मुद्दे उठाते हुए कहा कि यह भाजपा सरकार की नाकामी का परिणाम है। कहा कि जनता को इस समय बदलाव की आवश्यकता है और कांग्रेस इस बदलाव को लेकर आएगी।

उन्होंने उत्तराखंड में खराब सरकारी व्यवस्था और रोजगार के अवसरों की कमी पर भी चिंता जताई। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड सरकार द्वारा बेरोजगारों के लिए कुछ भी नहीं किया जा रहा है। साथ ही, आकाश कृशाली ने भाजपा पर तीखा हमला करते हुए कहा कि मोदी सरकार जनविरोधी नीतियों पर चल रही है। उत्तराखंड की संस्कृति, विशेषकर केदारनाथ मंदिर की स्थापना हिंदुत्व के शांति और उन्नति के मूल्यों का प्रतीक है और इस सरकार ने उसे भी राजनीतिकरण का साधन बना दिया है।

उन्होंने ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस गरीब, पिछड़े, महिलाओं और कमजोर तबकों के आत्मसम्मान के लिए संघर्ष करेगी। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी, सुभाष चंद्र बोस और नेहरू जैसे नेताओं की विरासत को कांग्रेस आगे बढ़ाएगी और हरियाणा चुनावों के परिणाम इसका स्पष्ट संदेश जनता को देंगे।

आकाश ने बताया कि हरियाणा से लौटकर एकता मंच महागठबंधन और दलों के साथ बैठक कर टिहरी नगर पालिका परिषद के चुनाव में साझा उम्मीदवार मैदान में उतारने का प्रयास करेगा।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories