Ad Image

मुथूट फाइनेंस ने लॉन्च किया सुनहरी सोच का सीजन-2, सिर्फ रेड एफएम 93.5 पर

मुथूट फाइनेंस ने लॉन्च किया सुनहरी सोच का सीजन-2, सिर्फ रेड एफएम 93.5 पर
Please click to share News

देहरादून। पिछले साल सुनहरी सोच पहले सीजन की शानदार सफलता के बाद मुथूट फाइनेंस अबकी बार लेकर आए हैं- सुनहरी सोच सीज़न 2- आम पुरुषों और महिलाओं के वास्तविक जीवन की 5 सच्ची कहानियों का संकलन, जिन्होंने मुथूट फाइनेंस से गोल्ड लोन लेकर अपने सपनों को साकार किया। 

इस साल के सुनहरी सोच की थीम है “आत्मनिर्भरता” और इसीलिए सुनहरी सोच का सीजन 2 आपके लिए लेकर आया है, 5 साधारण लोगों की सफलता की कहानियां, जो मुथूट फाइनेंस गोल्ड लोन की मदद से सफल कारोबारी और आत्मनिर्भर बने हैं।

लाखों भारतीयों को आत्मनिर्भर बनाने और अपने जीवन में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करना इन कहानियों का लक्ष्य है, इस दौरान सिर्फ सुपरहिट्स रैड एफएम 93.5 पर माधुरी दीक्षित नए अवतार में श्रोताओं को ये कहानियां सुनाएंगी।

इन कहानियों को एनिमेटेड वीडियोज़ की एक सीरीज के जरिए द मुथूट ग्रुप एवं रैड एफएम के यूट्यूब चैनल्स और www.sunherisoch.com पर भी दर्शाया जाएगा। कैम्पेन का लॉन्च सुनहरी सोच के गीत के साथ किया जा रहा है, जिसमें रैड एफएम के जाने-माने आरजे इन प्रेरणादायी लोगों की बहादुरी को सलाम करेंगे, जिन्होंने इतने मुश्किल समय का डटकर मुकाबला किया और आखिरकार सफलता हासिल की।

कॅम्पेन के बारे में बात करते हुए एलेक्ज़ेंडर जॉर्ज मुथूट, जॉइन्ट मैनेजिंग डायरेक्टर, द मुथूट ग्रुप ने कहा, “मुथूट फाइनेंस में हम हमेशा से समाज के सभी वर्गों को सहयोग एवं वित्तीय समावेशन उपलब्ध कराने के लिए प्रयासरत रहे हैं। खासतौर पर वे लोग जिनके पास सीमित साधन होने के बाजवूद भी उनकी महत्वाकांक्षाएं असीमित है। आज तक हमने लाखों भारतीयों को हमसे गोल्ड लोन लेकर सफलता हासिल करते देखा है। सुनहरी सोच उनके पक्के इरादे फोकस और कड़ी मेहनत को सलाम करता है। इस अभियान के माध्यम से हम इन आम लोगों की खास कहानियों को रोशनी में लाना चाहते हैं। यह पक्के इरादे, मुश्किलों से संघर्ष की सच्ची कहानियों का संकलन है, जिसमें लोगों ने गोल्ड लोन लेकर अपने सपनों को साकार किया हमें खुशी है कि सुनहरी सोच के इस सीजन के लिए हमें मिसेज माधुरी दीक्षित के साथ जुड़ने का मौका मिला है।”

सुनहरी सोच के सीज़न 2 के बारे में बात करते हुए अभिनव अइयर जनरल मैनेजर मार्केटिंग एण्ड स्ट्रैटेजी, द मुथूट ग्रुप ने कहा, “सुनहरी सोच आम लोगों की सफलता का जश्न है, जो मुथूट फाइनेंस के साथ सक्षम बने हैं। हमने एक बार फिर से रेड एफएम के साथ साझेदारी में सीजन-2 लॉन्च करने का फैसला लिया है। इस सीजन हम उन आम भारतीयों की उपलब्धियों की कहानियों को जनता के सामने लेकर आए हैं, जिन्हें मुथूट फाइनेंस से समय पर मदद मिलने के कारण उनका आत्म-विश्वास आत्म-निर्भरता में बदल गया। सुनहरी सोच सीरीज 2 के माध्यम से हम लाखों अन्य भारतीयों को भी आत्मनिर्भर बनने के लिए प्रेरित करना चाहते हैं। जिसमें माधुरी दीक्षित पहली बार नए अवतार में रेडियो पर इन कहानियों को बड़ी ही खूबसूरती के साथ सुनाएगी।”

मुथूट फाइनेंस के साथ साझेदारी के बारे में मिसेज़ माधुरी दीक्षित ने कहा, “मुथूट फाइनेंस और उनके सुनहरी सोच सीजन 2 कैंपेन के साथ जुड़ते हुए मुझे बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। मैं खुद यह जानना चाहती थी कि किस तरह मुथूट फाइनेंस गोल्ड लोन ने भारतीय लोगों को आसानी से ऋण पाने और अपने सपने साकार करने में मदद की है। मुझे विश्वास है कि उपभोक्ताओं के वास्तविक जीवन की सच्ची कहानिया अन्य लोगों को भी आत्मनिर्भर बनने और सफलता हासिल करने के लिए प्रेरित करेंगी।

इस अवसर पर निशा नारायणन, डायरेक्टर और सीओओ, रेड एफएम एण्ड मैजिक एफएम ने कहा, रेडियो की सबसे बड़ी क्षमता यह है कि यह बड़े पैमाने पर आम लोगों तक पहुंचता है। मुथूट फाइनेंस इसी क्षमता का उपयोग कर लोगों तक पहुंचना चाहता है उनसे जुड़ना चाहता है। हमें खुशी है कि हमें रेड एफएम 93.5 पर सुनहरी सोच सीज़न 2 के लॉन्च के लिए फिर से मुथूट फाइनेंस के साथ जुड़ने का मौका मिला है। रेड एफएम की क्षमता का उपयोग कर लोगों को गोल्ड लोन की क्षमता के बारे में बताना इस कैंपेन का मुख्य उद्देश्य है। इस कैंपेन में डिजिटल और डायनामिक ऑडियो के संयोजन का उपयोग किया गया है।”

इस अवसर पर रूचि माथुर, माइंड शेयर, सीनियर वाइस प्रेजिडेंट, माइंड शेयर ने कहा, सुनहरी सोच 1.0 एक ऐसे समय में उम्मीद और आशा की किरण लेकर आया, जब मानव जाति सबसे मुश्किल दौर से गुज़र रही थी। हमारी कहानियां लाखों श्रोताओं तक पहुंची और उनके जीवन में बदलाव लेकर आई। सुनहरी सोच 2 इसी दिशा में अगला कदम है जो समाज में बड़े पैमाने पर बदलाव लेकर आएगा। हमें गर्व है कि भारत को आत्मनिर्भर बनाने की इस यात्रा में हमें मुथूट फाइनेंस के साथ साझेदारी का मौका मिला है।”


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories