Ad Image

असिस्टेंट प्रोफेसर डाॅक्टर एम एन नौड़ियाल की पुस्तक “चरागों के शहर में अंधेरे” का विमोचन

असिस्टेंट प्रोफेसर डाॅक्टर एम एन नौड़ियाल की पुस्तक “चरागों के शहर में अंधेरे” का विमोचन
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 18 जुलाई। राजकीय महाविद्यालय देवप्रयाग टिहरी गढ़वाल के असिस्टेंट प्रोफेसर डाॅक्टर एम0 एन0 नौड़ियाल की पुस्तक “चरागों के शहर में अंधेरे” का विमोचन देहरादून स्थित माडर्न दून लाइब्रेरी के कांन्फ्रेंस हाल में हुआ।

इस अवसर पर उत्तराखंड के प्रसिद्ध लोक संगीतकार एवं साहित्यकार श्री नरेन्द्र सिंह नेगी और दून विश्वविद्यालय देहरादून की कुलपति प्रोफेसर सुरेखा डंगवाल ने सामूहिक रूप से पुस्तक का विमोचन किया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में श्री नरेन्द्र सिंह नेगी और विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रोफेसर सुरेखा डंगवाल मौजूद रहे। डाॅक्टर एम0 एन0 नौड़ियाल ने अपनी विमोचित पुस्तक के कुछ अंश प्रस्तुत किए और साहित्य, काव्य, लेखन और समाज के साथ इनके संबंधों पर प्रकाश डाला। विश्लेषकों ने इस संकलन की अनुशंसा की और इसे भावी समाज के लिए एक दर्पण बताया।

इस कार्यक्रम का संचालन श्री गिरीश सुंदरियाल ने किया और मंच पर प्रोफेसर डी0 आर0 पुरोहित, श्री दिनेश शास्त्री सहित अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे। पुस्तक की उपलब्धता के संबंध में डॉ नौड़ियाल ने बताया कि यह Shine Book Publishing, बिलासपुर, छत्तीसगढ़ से प्राप्त की जा सकती है और इसे ऑनलाइन माध्यमों पर भी उपलब्ध कराने की प्रक्रिया चल रही है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories