Ad Image

1,48,500/- रुपये धोखाधड़ी के आरोपी को टिहरी पुलिस ने गिरफ्तार कर किया अभियोग पंजीकृत

1,48,500/- रुपये धोखाधड़ी के आरोपी को टिहरी पुलिस ने गिरफ्तार कर किया अभियोग पंजीकृत
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल, 20 अगस्त 2024:। पुलिस ने 1,48,500/- रुपये की धोखाधड़ी के आरोपी को गिरफ्तार कर अभियोग पंजीकृत किया है। यह मामला दिसंबर 2023 और जनवरी 2024 के बीच का है, जब रिंकू नैनवाल, पुत्र सदानंद नैनवाल, निवासी ईश्वर विहार कॉलोनी, तपोवन रोड, थाना रायपुर, देहरादून, ने श्री अलेल चंद रमोला से उनके बेटे की नौकरी लगवाने के बहाने 1,48,500/- रुपये लिए थे।

हालांकि, न तो उसने नौकरी लगवाई और न ही पैसे वापस किए। शिकायतकर्ता अलेल चंद रमोला की तहरीर पर थाना हाजा में धारा 406 और 420 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक टिहरी गढ़वाल के निर्देश पर इस मामले की गहनता से विवेचना की गई और अभियुक्त के खिलाफ मौखिक एवं दस्तावेजी साक्ष्य संकलित किए गए।

अभियुक्त रिंकू नैनवाल लगातार फरार चल रहा था, जिसके बाद न्यायालय से उसके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी कराया गया। 19 अगस्त 2024 को विश्वसनीय सूत्रों से सूचना मिली कि रिंकू नैनवाल रक्षाबंधन के मौके पर अपने घर आया हुआ है। इसके बाद, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार, अपर पुलिस अधीक्षक और क्षेत्राधिकारी टिहरी के निर्देशन में, थाना छाम पुलिस ने 20 अगस्त 2024 की सुबह अभियुक्त के निवास पर छापा मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त को समय पर माननीय न्यायालय में पेश किया जाएगा।

गिरफ्तार अभियुक्त का नाम व पता:

  • रिंकू नैनवाल, पुत्र सदानंद नैनवाल, निवासी ईश्वर विहार कॉलोनी, तपोवन रोड, निकट पानी की टंकी, थाना रायपुर, जनपद देहरादून, उम्र 33 वर्ष

अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाली टीम:

  1. अ.उ.नि. जुगल किशोर भट्ट
  2. कां.न.पु. 163 रविंद्र राणा

Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories