Ad Image

करवा चौथ की पूर्व संध्या पर होटल भारत मंगलम में भव्य मेहंदी कार्यक्रम का आयोजन

करवा चौथ की पूर्व संध्या पर होटल भारत मंगलम में भव्य मेहंदी कार्यक्रम का आयोजन
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 19 अक्टूबर 2024 । होटल भारत मंगलम में करवा चौथ की पूर्व संध्या पर मैती मिलन परिवार एवं राष्ट्र सेविका समिति के तत्वावधान में एक भव्य मेहंदी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस विशेष अवसर पर बड़ी संख्या में बहनों ने उत्साहपूर्वक मुफ्त में मेहंदी लगवाई।

कार्यक्रम संयोजक अनुसूया प्रसाद नौटियाल ने बताया कि टिहरी की पुरानी टिहरी की सांस्कृतिक विरासत को संजोए रखने के लिए मैती मिलन परिवार समय-समय पर ऐसे प्रेरणादायक कार्यक्रमों का आयोजन करता रहता है। उन्होंने कहा, “आज का मेहंदी कार्यक्रम महिलाओं के बीच एकता और संस्कृति को बढ़ावा देने का एक सुंदर माध्यम है।”

इस कार्यक्रम में न केवल बहनों ने मुफ्त में मेहंदी लगाई, बल्कि उन्होंने एक-दूसरे के साथ खुशियों और सांस्कृतिक धरोहरों को साझा किया। कार्यक्रम का माहौल रंग-बिरंगी मेहंदी और हंसी-खुशी से गूंजता रहा, जिससे सभी ने इसे एक यादगार शाम बना दिया।

इस मौके पर जिला जज की पत्नी श्रीमती संगीता गुप्ता बतौर मुख्य अतिथि कार्यक्रम में शामिल हुईं। कार्यक्रम संयोजक अनुसूया प्रचार नौटियाल और राष्ट्र सेविका समिति की बहनों ने उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट किया।

मेहंदी कार्यक्रम में रिटायर्ड प्रिंसिपल आर.डी. प्रिजवान, डॉ. सीमा नौटियाल, श्रीमती रागिनी भट्ट, राष्ट्र सेविका समिति की जिला कार्यवाहिका नीलम रतूड़ी, सुषमा बहुगुणा, रजनी पैन्यूली समेत बड़ी संख्या में बहनें मौजूद रहीं, जिन्होंने इस आयोजन को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories