जनता परिवर्तन का मन बना चुकी है– हिमांशु विजलवाण

जनता परिवर्तन का मन बना चुकी है– हिमांशु विजलवाण
Please click to share News

नरेंद्र नगर। नरेन्द्र नगर विधानसभा क्षेत्र के गजा  में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री हिमांशु विजलवाण ने कहा कि जनता परिवर्तन चाहती है तथा 

भाजपा ने केवल मुख्यमंत्री बदलने का काम किया है । विधानसभा नरेन्द्र नगर की जनता अब परिवर्तन का मत देकर कांग्रेस प्रत्याशी को जीत दिलाकर उत्तराखंड में सरकार बनाने में सहयोग कर रही है । 

उन्होंने कहा कि मैं पार्टी का सिपाही हूं तथा कांग्रेस के प्रत्याशी ओम गोपाल रावत को जिताने के लिए काम कर रहा हूं । प्रदेश महामंत्री हिमांशु विजलवाण ने कहा कि सभी कार्यकर्ता जीत के लिए काम करें । कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश भरने के साथ ही उन्होंने कहा कि अधिक जोश और होश के साथ आप सभी हर गांव गली में प्रचार प्रसार करें । गजा पहुंचते ही सैकड़ों लोगों ने ढोल दमाऊ के साथ माल्यार्पण कर स्वागत किया । 

इस अवसर पर कांग्रेस कमेटी के कुंवर सिंह चौहान , टंखी सिंह नेगी , राजबीर भंडारी , अनोर बंठवाण , सुशील कोठारी , बिरेंद्र सिंह चौहान  , राजेन्द्र सिंह चौहान , सहित  दर्जनों कार्यकर्ताओं ने डोर टू डोर प्रचार प्रसार किया । हिमांशु विजलवाण ने गजा में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करने के बाद पोखरी , चाका , लसेर , बाजार में भी जनता व पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की तथा कांग्रेस प्रत्याशी ओम गोपाल रावत को जिताने की अपील की ।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories