Ad Image

जिलाधिकारी ने गांधी व शास्त्री जी के चित्रों का अनावरण/माल्यार्पण कर उन्हें दी श्रद्धांजलि

जिलाधिकारी ने गांधी व शास्त्री जी के चित्रों का अनावरण/माल्यार्पण कर उन्हें दी श्रद्धांजलि
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 02 अक्टूबर, 2023। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की जयंती के अवसर पर जिलाधिकारी मयूर दीक्षित द्वारा महात्मा गांधी जी एवं पूर्व प्रधानमंत्री स्व. लाल बहादुर शास्त्री जी के चित्रों का अनावरण/माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई।

जिला कलेक्ट्रेट परिसर नई टिहरी में आयोजित कार्यक्रम में सभी कलेक्ट्रेट कर्मचारियों द्वारा महात्मा गांधी जी एवं लाल बहादुर शास्त्री जी के चित्रों पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई। साथ ही रामधुन “रघुपति राघव राजा राम..”, वैष्णव जन तो तेने कहिए जे पीड़ पराई जाणे रे, पर दुःखे….आदि गाया गया।

इस मौके पर जिलाधिकारी ने कहा कि गांधी जी के आचरण से बहुत कुछ सीखने के लिए है। गांधी जी ने सत्य एवं अहिंसा के मार्ग पर चलने के लिए सबको प्रेरित किया।
अनुशासन और स्वच्छता को लेकर उनके जो विचार हैं, उनको जीवन में उतारकर निश्चित ही सफलता हासिल की जा सकती है। कहा कि स्वच्छता एक दिन की प्रक्रिया नही है, इस अपने दैनिक जीवन में लाना जरूरी है।

इस अवसर पर जिला आबकारी अधिकारी कैलाश बिंजौला, एडीआईओ सूचना भजनी भंडारी, डीडीएमओ बृजेश भट्ट सहित जिला कलेक्ट्रेट के समस्त अधिकारी/कर्मचारी मौजूद रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories