Ad Image

गुमशुदा इंजीनियर की खोजबीन में डीएम से मदद की अपील

गुमशुदा इंजीनियर की खोजबीन में डीएम से मदद की अपील
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 18 मई 2024। राष्ट्रीय राजमार्ग खण्ड, लोक निर्माण विभाग, देहरादून में कार्यरत अपर सहायक अभियंता श्री अमित चौहान, दिनांक 12 मई 2024 को रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गए हैं। अभी तक उनका कोई पता नहीं चला है। इस सम्बंध में स्थानीय लोगों ने जिलाधिकारी मयूर दीक्षित के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा गया।

बता दें कि सुमन कॉलोनी, चम्बा, टिहरी गढ़वाल निवासी श्री अमित चौहान, 12 मई की शाम लगभग 05 बजे देहरादून से उत्तरकाशी के लिए रवाना हुए थे। बताया जा रहा है कि वे एक ठेकेदार के साथ डुण्डा गए थे और रात में वहीं के एक होटल में रुके थे। होटल के सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, श्री अमित चौहान 13 मई 2024 को प्रातः 8:45 बजे तक होटल के कमरे से बाहर आते दिखे थे, किन्तु उसके बाद से उनका कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है। श्री अमित चौहान के पिता, श्री राजेन्द्र सिंह चौहान, ने 14 मई 2024 को कोतवाली उत्तरकाशी में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। परिवारजन और मित्रगण लगातार उनकी खोजबीन में लगे हुए हैं, लेकिन अभी तक कोई सफलता नहीं मिल पाई है।

परिजन और मित्रों ने जिलाधिकारी, टिहरी गढ़वाल से अपील की है कि वे श्री अमित चौहान की खोजबीन के लिए अपने स्तर पर सभी प्रकार के निर्देश और प्रयास करें। एक होनहार इंजीनियर की खोजबीन में मदद के लिए परिजन एवं मित्रजन जिला प्रशासन के सदैव आभारी रहेंगे।

ज्ञापन देने वालों में जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा, भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष अतर सिंह तोमर, प्रदेश सचिव सैयद मुसरफ़ अली, महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष आशा रावत, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष विक्रम सिंह पवार, श्रीमती सुमना रमोला, ममता उनियाल, अनीता रावत, अनीता साह, उत्तम सिंह रावत, प्रेस क्लब के अध्यक्ष शशि भूषण भट्ट, गौरव गोसाई, दिनेश पवार, दिनेश भट्ट, पवन पवार, वीरेंद्र दत्त बहुगुणा, मौसम चंद्र रमोला, गौरव गोसाई, अनिल सहित कई लोग मौजूद थे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories