Ad Image

देवप्रयाग के कांडी बागड़ी में खेल मैदान का भूमि पूजन और शुभारंभ

देवप्रयाग के कांडी बागड़ी में खेल मैदान का भूमि पूजन और शुभारंभ
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल । 20 जून 2024 । देवप्रयाग के कांडी बागड़ी में मुख्य मंत्री घोषणा के अंतर्गत खेल मैदान का शुभारंभ और भूमि पूजन समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक विनोद कंडारी ने विधिवत पूजा कर खेल मैदान का उद्घाटन किया।

विधायक विनोद कंडारी ने समारोह में बताया कि देवप्रयाग विधान सभा क्षेत्र में 4 से 5 खेल मैदान और मिनी स्टेडियम प्रस्तावित किए गए हैं। इन खेल मैदानों से भावी पीढ़ी को अपनी प्रतिभा को निखारने का मौका मिलेगा, जिससे वे बड़े मंचों पर अधिक पदक हासिल कर क्षेत्र का नाम रोशन करेंगे।

जिला युवा कल्याण अधिकारी पंकज तिवारी ने बताया कि शासनादेश के मानक अनुरूप मिनी स्टेडियम और खेल मैदान के प्रस्ताव जनप्रतिनिधियों के माध्यम से प्राप्त हो रहे हैं। इन प्रस्तावों को स्थल चयन समिति के निरीक्षण उपरांत शासन को भेजा जा रहा है। तिवारी ने कहा कि ग्रामीण प्रतिभाओं को उभारने और उनकी प्रतिभा को पहचान देने के लिए इस प्रकार के खेल मैदान मील का पत्थर सिद्ध होंगे।

इस अवसर पर ब्लॉक प्रमुख सूरज पाठक, बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष जेपी चंद, क्षेत्र पंचायत सदस्य विनोद बिस्ट, ग्राम प्रधान श्रीकांत, कार्यदाई संस्था भारतीय कॉपरेटिव ग्रामीण विकास निर्माण लिमिटेड के अधिशाषी अभियंता शिवेंद्र प्रताप, अवर अभियंता अनिल नेगी, प्रमोद चंद, दलवीर पंवार, लोकेंद्र, गोविंद सिंह पंवार, दिनेश पंवार, चतर लाल शाह और ग्राम पंचायत के समस्त क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

इस आयोजन से देवप्रयाग क्षेत्र में खेल के क्षेत्र में नई ऊर्जा का संचार होगा और ग्रामीण क्षेत्रों की प्रतिभाएं राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपना परचम लहराने में सक्षम होंगी।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories