Ad Image

विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल ने जम्मू-कश्मीर में हिन्दू श्रद्धालुओं पर हुए हमले के विरोध में राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपा

विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल ने जम्मू-कश्मीर में हिन्दू श्रद्धालुओं पर हुए हमले के विरोध में राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपा
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 12 जून। विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को जिला मुख्यालय में एकत्र होकर जम्मू-कश्मीर में हिन्दू श्रद्धालुओं की बस पर हुए हमले के प्रति रोष प्रकट किया। उन्होंने महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन प्रेषित कर आतंकवादियों एवं उन्हें संरक्षण देने वाले तत्वों पर कड़ी कार्यवाही की मांग की।

विश्व हिन्दू परिषद के जिलाध्यक्ष यशपाल सिंह सजवाण ने टिहरी एडीएम के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन प्रेषित किया। ज्ञापन में उन्होंने कहा कि पाकिस्तान पोषित जिहादी आतंकवादियों द्वारा हिन्दू श्रद्धालुओं पर किया गया कायराना हमला अत्यंत निंदनीय है। इस हमले में 10 निर्दोष हिन्दू तीर्थयात्रियों की मौत ने पूरे देश को आहत किया है और देश में भारी आक्रोश व्याप्त है।

उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर लंबे समय से पाकिस्तान पोषित आतंकवाद का शिकार रहा है। धारा 370 हटने के बाद एक नई आशा की किरण जगी थी, लेकिन आतंकवादी और उनके समर्थक असामाजिक तत्व फिर से हिन्दुओं को निशाना बना रहे हैं। नई सरकार के शपथग्रहण के समय इस प्रकार का दुस्साहसिक कृत्य करके इस्लामी आतंकवादियों ने देश की संप्रभुता को चुनौती दी है।

विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल ने केंद्र सरकार से मांग की कि वह आतंकवादी गतिविधियों पर पूर्ण नियंत्रण लगाने के लिए निर्णायक और कठोर कदम उठाए। साथ ही आतंकवादी तत्वों को संरक्षण देने वाले आंतरिक और विदेशी तत्वों पर भी कठोर कार्यवाही की जाए।

ज्ञापन देने वालों में विहिप जिला मंत्री विनय तिवाड़ी, विभाग मंत्री सुरम तोपवाल, राकेश सिंह, धनपाल सिंह, दिवाकर आदि प्रमुख रूप से शामिल थे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories