Ad Image

सुरक्षित कावड़ यात्रा को लेकर सभी व्यवस्थाएं 20 जुलाई तक सुनिश्चित कर लें अधिकारी- मयूर दीक्षित

सुरक्षित कावड़ यात्रा को लेकर सभी व्यवस्थाएं 20 जुलाई तक सुनिश्चित कर लें अधिकारी- मयूर दीक्षित
Please click to share News

पूर्ति निरीक्षक मुनिकीरेती की आधी अधूरी तैयारी पर वेतन रोकने के निर्देश दिए

टिहरी गढ़वाल 17 जुलाई, 2024। बुधवार को जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने कावड़ यात्रा को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की तथा कावड़ मार्ग का स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने पूर्ति निरीक्षक खाद्य विभाग मुनिकीरेती की अधूरी तैयारी पर वेतन रोकने के निर्देश दिए।

बैठक में जिलाधिकारी ने अधिकारियों को कावड़ यात्रा की सभी व्यवस्थाएं चुस्त-दुरुस्त करने के निर्देश दिए। सभी विभागों को पुलिस विभाग के साथ समन्वय करने, सेक्टर और जोनल मजिस्ट्रेटों को मॉनिटरिंग करने, तथा बीईओ को जरूरत के अनुसार कावड़ क्षेत्र में अवकाश घोषित करने को कहा।

जिलाधिकारी ने सिंचाई विभाग को घाटों पर कार्मिकों की तैनाती करने, विद्युत विभाग को शॉर्ट सर्किट की चेकिंग करने, खाद्य विभाग को रेट लिस्ट चस्पा करने, पेयजल विभाग को पानी की उचित व्यवस्था करने, और नगर पालिका मुनिकीरेती को साफ-सफाई और साउंड सिस्टम की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। पशुपालन विभाग को निराश्रित पशुओं को कांजी हाऊस या गौशाला में शिफ्ट करने को कहा गया।

बैठक के बाद जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी नवनीत सिंह भुल्लर ने कावड़ यात्रा मार्ग का निरीक्षण किया। उन्होंने सिंचाई विभाग को सीवरेज लाइन का कार्य शीघ्र पूर्ण करने, सड़क के गड्ढों को ठीक करने, ब्लू कटर लगाने, और आवारा पशुओं को पुल में न जाने के निर्देश दिए। साउंड सिस्टम के माध्यम से जागरूकता अनाउंसमेंट करने को भी कहा गया।

इस मौके पर डीएफओ नरेन्द्रनगर जीवन डगाड़े, एसडीएम देवेन्द्र सिंह नेगी, ईई सिंचाई कमल सिंह, ईओ नगर पालिका मुनिकीरेती तनवीर सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories