Ad Image

भिलंगना ब्लॉक के आपदा प्रभावित गांवों को हंस फाउंडेशन ने दी राहत सामग्री

भिलंगना ब्लॉक के आपदा प्रभावित गांवों को हंस फाउंडेशन ने दी राहत सामग्री
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल, 5 अगस्त । टिहरी सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह के अनुरोध पर हंस फाउंडेशन की ओर से भिलंगना ब्लॉक के आपदा प्रभावित गांवों के लिए राहत सामग्री बांटी गई। इस सामग्री में कंबल, छाता, कपड़े सहित दैनिक उपयोग की अन्य आवश्यक वस्तुएं शामिल थीं। सोमवार को भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता और सांसद प्रतिनिधि विनोद सुयाल ने स्थानीय विधायक शक्ति लाल शाह के साथ घनसाली से विनयखाल के लिए राहत सामग्री से भरे वाहनों को रवाना किया।

इस अवसर पर विनोद सुयाल ने आपदा प्रभावित तिनगढ़, तोली, भिगुन आदि गांवों में अस्थाई कैंपों का दौरा कर पीड़ितों की समस्याएं सुनीं। उन्होंने बताया कि सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह वर्तमान में लोकसभा के सत्र में भाग ले रही हैं, लेकिन जल्द ही वे प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेंगी। हंस फाउंडेशन के भोले महाराज और माता मंगला के सहयोग से प्रभावित परिवारों के लिए कंबल, साड़ी, बरसाती छाता, गरम टोपी, चश्मा, और कपड़ों जैसी आवश्यक वस्तुएं भेजी गई हैं।

सुयाल ने राहत सामग्री बांटते हुए कहा कि सरकार और संगठन दोनों ही प्रभावितों की समस्याओं को हल करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि शासन-प्रशासन ने विनयखाल और जखन्याली में बने राहत कैंपों में प्रभावित परिवारों के लिए खाने, पीने और स्वास्थ्य सेवाओं की समुचित व्यवस्था की है।

इस अवसर पर हंस फाउंडेशन के ब्लॉक समन्वयक केदार बर्थवाल, ग्राम प्रधान रीना देवी, राजेंद्र लेखवार, रमेश जिरवाण, पलायन आयोग के सदस्य राम प्रकाश पैन्यूली, गिरीश नौटियाल, प्रदीप जोशी, राजपाल पंवार, और सत्यवीर सिंह चौहान सहित कई अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories