Ad Image

अगस्त्यमुनि महाविद्यालय के 39 छात्र-छात्राओं का खेल छात्रवृत्ति के लिए चयन

अगस्त्यमुनि महाविद्यालय के 39 छात्र-छात्राओं का खेल छात्रवृत्ति के लिए चयन
Please click to share News

रुद्रप्रयाग 8 सितंबर 2024। मुख्यमंत्री खिलाड़ी प्रोत्साहन छात्रवृत्ति योजना के तहत राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय अगस्त्यमुनि के 39 छात्र-छात्राओं का विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं में चयन हुआ है। इनमें एथलेटिक्स, कबड्डी, हॉकी, फुटबॉल, बैडमिंटन, जूडो, बॉक्सिंग, टेबल टेनिस, बास्केटबॉल, ताइक्वांडो, और कराटे जैसे खेल शामिल हैं। चयनित छात्र-छात्राओं को प्रतिमाह ₹2,000 की खेल छात्रवृत्ति दी जाएगी, साथ ही उपकरण क्रय हेतु ₹10,000 प्रदान किए जाएंगे।

चयनित खिलाड़ियों में एथलेटिक्स में अंकुश सिंह, विजय बटोला, उत्तम रमोला, दिव्यांशी, और सोनी; कबड्डी में विशाल सिंह रावत, स्मिता, और प्रियंका; हॉकी में नवीन कोठियाल, आयुष टम्टा, कोमल, कशिश, और विभा; फुटबॉल में उपेंद्र नेगी, शिवम शैव, हेमवत राणा, सलोनी, नेहा, दीपा, मानसी, और दिव्या; बैडमिंटन में पवन, अंकित सिंह रावत, मोनिका, आस्था, और सुमन थपलियाल शामिल हैं।

जूडो में अभिषेक बुटोला, अंकिता, और हिमानी; बॉक्सिंग में सोनिया, प्रिया बिष्ट, और गीता; टेबल टेनिस में अंबिका; बास्केटबॉल में आयुष, विनीत रावत, और विनय रावत; ताइक्वांडो में साक्षी और दिव्या; और कराटे में सचिन सिंह का चयन हुआ है।

प्राचार्य डॉ. दिलीप सिंह बिष्ट ने चयनित सभी छात्र-छात्राओं को बधाई दी और कहा कि महाविद्यालय में खेल संस्कृति को बढ़ावा देने के प्रयास किए जा रहे हैं। क्रीड़ा प्रभारी डॉ. जितेंद्र सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय खेल दिवस पर आयोजित 800 मीटर दौड़ में महाविद्यालय के रोहन रावत और सचिन बिष्ट ने क्रमशः प्रथम और द्वितीय स्थान प्राप्त किया। महाविद्यालय के सभी प्राध्यापक, क्रीड़ा परिषद के सदस्य, और छात्रों ने चयनित खिलाड़ियों को बधाई दी।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories