Ad Image

ब्रेकिंग: बाड़मेर में वायुसेना का Mig 29 दुर्घटनाग्रस्त, पायलट सुरक्षित

ब्रेकिंग: बाड़मेर में वायुसेना का Mig 29 दुर्घटनाग्रस्त, पायलट सुरक्षित
Please click to share News

राजस्थान 3 सितंबर 2024। अभी अभी राजस्थान के बाड़मेर में वायुसेना का एक Mig 29 विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। हादसे में पायलट सुरक्षित बताया जा रहा है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, यह दुर्घटना विमान में आई तकनीकी खराबी के कारण हुई। दुर्घटना के तुरंत बाद जोरदार धमाके के साथ विमान में आग लग गई। हालांकि, गनीमत यह रही कि हादसा आबादी वाले क्षेत्र में नहीं हुआ, जिससे कोई जान-माल की हानि नहीं हुई।

घटना की सूचना मिलते ही बाड़मेर के जिला कलक्टर निशांत जैन, एसपी नरेंद्र सिंह मीणा सहित जिले के प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। वायुसेना ने भी बयान जारी करते हुए कहा है कि पायलट ने समय रहते इजेक्ट कर लिया और वह सुरक्षित हैं। दुर्घटना के कारणों की जांच के लिए वायुसेना द्वारा कोर्ट ऑफ इंक्वायरी का आदेश दिया गया है।

घटना के आसपास के क्षेत्र में सुरक्षा बल तैनात कर दिए गए हैं, और दुर्घटनास्थल को सील कर दिया गया है। स्थानीय प्रशासन और वायुसेना के अधिकारी संयुक्त रूप से इस मामले की जांच में जुटे हुए हैं। दुर्घटना की इस घटना से क्षेत्र में हलचल मच गई है, लेकिन राहत की बात यह है कि पायलट सुरक्षित है और आबादी वाले इलाके में कोई नुकसान नहीं हुआ।


Please click to share News

bureau bureau

Related News Stories