Ad Image

श्रीमती ओशिन जोशी, क्षेत्राधिकारी टिहरी द्वारा थाना कैम्प्टी का अर्धवार्षिक निरीक्षण

श्रीमती ओशिन जोशी, क्षेत्राधिकारी टिहरी द्वारा थाना कैम्प्टी का अर्धवार्षिक निरीक्षण
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल, 23 सितंबर 2024। श्रीमती ओशिन जोशी, क्षेत्राधिकारी टिहरी ने आज थाना कैम्प्टी का अर्द्धवार्षिक निरीक्षण किया।

प्रारंभ में, महोदया ने सलामी गार्ड का निरीक्षण किया। इसके बाद, उन्होंने आपदा उपकरणों, सरकारी संपत्तियों, माल मुकदमा, और आर्म्स-एम्यूनिशन का गहन निरीक्षण किया। थाने के कार्मिकों से शस्त्रों की हैंडलिंग, आवश्यकता के समय बेहतर उपयोग और आपदा उपकरणों के कुशल प्रयोग के संबंध में जानकारी ली गई।

उन्होंने थाना परिसर का भ्रमण करते हुए भोजनालय, थाना कार्यालय, सीसीटीएनएस कार्यालय, कर्मचारी बैरक, और महिला एवं शिशु सहायता पटल का निरीक्षण किया। थाना परिसर और भोजनालय की साफ-सफाई उत्तम पाई गई।

उन्होंने मालगृह का निरीक्षण करते हुए माल मुकदमे, अन्य माल, और मुकदमती वाहनों का चैक किया। जिन मालों से संबंधित वादों का न्यायालय से निस्तारण हो चुका है, उनके अविलंब निस्तारण के लिए थानाध्यक्ष और मालखाना मोहर्रिर को दिशा-निर्देश दिए गए।

श्रीमती जोशी ने अभिलेखों और रजिस्टरों का बारीकी से निरीक्षण करते हुए, लंबित शिकायती प्रार्थना पत्रों, न्यायालय और पुलिस अहकामातों, सूचना का अधिकार, और सेवा के अधिकार से संबंधित अनुरोध पत्रों का समय पर निस्तारण सुनिश्चित करने हेतु निर्देशित किया गया।

थाना कैश बुक और विविध निधि कैश बुक की जांच करते हुए, महोदया ने मालखाने में रखी धनराशि का निरीक्षण किया, जो सही पाई गई।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories