Ad Image

दर्दनाक सड़क हादसे में दो शिक्षकों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

दर्दनाक सड़क हादसे में दो शिक्षकों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 10सितंबर 2024। देवप्रयाग क्षेत्र में मंगलवार देर शाम एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें ट्रेनिंग से लौट रहे तीन शिक्षकों की कार अनियंत्रित होकर 25 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस घटना में दो शिक्षकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक शिक्षिका गंभीर रूप से घायल हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, श्रीनगर के निवासी अर्जुन सिंह रावत (45) और अनिता नेगी (46), दोनों पलेठी स्थित राजकीय इंटर कॉलेज में कार्यरत थे, जिनकी दुर्घटना में मौके पर ही मृत्यु हो गई। वहीं, अनिता ममगांई (54), जो ग्राम क्वीली के विद्यालय में शिक्षिका हैं, गंभीर रूप से घायल हो गईं और उन्हें बेस अस्पताल श्रीकोट में भर्ती कराया गया है।

यह हादसा मुल्यागांव-पलेठी मोटर मार्ग पर हनुमान चौक के पास हुआ, जब तीनों शिक्षक हिंडोलाखाल में चल रही मोबाइल एप्लीकेशन ट्रेनिंग से वापस लौट रहे थे।

हादसे की जानकारी मिलते ही देवप्रयाग के विधायक विनोद कंडारी ने मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में सहयोग दिया और घायल शिक्षिका को अपने वाहन से अस्पताल पहुंचाया। उन्होंने इस दुर्घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया।

पुलिस और राजस्व विभाग की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर आवश्यक कार्रवाई की, जबकि स्थानीय लोगों ने भी राहत कार्य में मदद की। इस दर्दनाक घटना ने क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ा दी है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories