Ad Image

भाजपा सदस्यता महाअभियान 2024 के अंतर्गत बौराड़ी में कार्यशाला आयोजित

भाजपा सदस्यता महाअभियान 2024 के अंतर्गत बौराड़ी में कार्यशाला आयोजित
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल, 15 अक्टूबर 2024: आज बौराड़ी स्थित होटल भरत मंगलम में भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता महाअभियान 2024 के तहत जनपद टिहरी की एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। इस कार्यशाला में पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने भाग लिया। आज प्राथमिक सदस्यता अभियान का अन्तिम चरण था, कल 16 अक्टूबर से सक्रिय सदस्यता अभियान शुरू होगा।

कार्यशाला के मुख्य अतिथि जिला प्रभारी श्री मुकेश कोहली (पूर्व विधायक) रहे, जबकि मुख्य वक्ता भाजपा के प्रदेश मंत्री श्री आदित्य चौहान ने अभियान के महत्व और भविष्य की रणनीतियों पर अपने विचार साझा किए।

श्री चौहान ने कहा, “सक्रिय सदस्यता अभियान पार्टी संगठन को मजबूत करने का आधार है। अधिक से अधिक लोगों को इससे जोड़कर हमें संगठन को न केवल विस्तार देना है बल्कि जनहित के मुद्दों पर भी प्रभावी ढंग से काम करना है।”

श्री मुकेश कोहली ने अपने संबोधन में कहा कि सदस्यता अभियान से युवाओं को जोड़ना प्राथमिकता होगी और पार्टी का लक्ष्य है कि हर बूथ पर मजबूत संगठनात्मक ढांचा खड़ा किया जाए।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश नौटियाल ने कहा कि सदस्यता अभियान के मामले में टिहरी जिला छठे स्थान पर है । अभी पूरे आंकड़े आने बाकी हैं। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी और कहा कि कल 16 अक्टूबर से सक्रिय सदस्यता अभियान की शुरुआत होगी।

इस कार्यशाला में टिहरी जनपद के विभिन्न मंडलों के प्रमुख पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे। वक्ताओं ने सदस्यता अभियान की कार्ययोजना और इसके सफल क्रियान्वयन के लिए महत्वपूर्ण दिशानिर्देश दिए।

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष के अलावा पूर्व विधायक धन सिंह नेगी, पूर्व जिलाध्यक्ष मेहरबान सिंह रावत, जिला महामंत्री उदय रावत, मीडिया प्रभारी डॉ प्रमोद उनियाल, ख़ेम सिंह चौहान, सुशील बहुगुणा, राजेंद्र जी, पूर्व प्रमुख मस्ता नेगी, गोपीराम चमोली, अनुसूया नौटियाल आदि मौजूद रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories