Ad Image

गोपेश्वर के मां नन्दा देवी मंदिर में शिव महापुराण कथा का 9वां दिन: सनातन धर्म के प्रचार और एकता का संदेश

गोपेश्वर के मां नन्दा देवी मंदिर में शिव महापुराण कथा का 9वां दिन: सनातन धर्म के प्रचार और एकता का संदेश
Please click to share News

चमोली 3 अगस्त 2024। गोपेश्वर, जिला चमौली में स्थित मां नन्दा देवी मंदिर पटियालधार में चल रही शिव महापुराण कथा का आज 9वां दिन है। इस पावन अवसर पर बड़ी संख्या में श्रद्धालु उपस्थित हुए, जिन्होंने बाल व्यास श्री प्रमोद चमोली जी की वाणी से आध्यात्मिक ज्ञान प्राप्त किया।

आज की कथा में विशेष रूप से सनातन धर्म के प्रचार और सभी को एकता के साथ रहने का संदेश दिया गया। बाल व्यास श्री प्रमोद चमोली जी ने धार्मिक शिक्षाओं के माध्यम से श्रद्धालुओं को बताया कि कैसे एकता और सद्भावना के साथ रहने से समाज में शांति और समृद्धि आती है।

बाल व्यास जी कहते हैं कि धर्म और आध्यात्मिकता के मार्ग में श्रद्धा और समर्पण की महत्ता को अनदेखा नहीं किया जा सकता। जब कोई व्यक्ति श्रद्धा भाव और ईश्वर के प्रति पूर्ण समर्पण के साथ जीवन जीता है, तब वही उसकी आत्मा को भवसागर से पार करने की शक्ति प्रदान करता है। यह विश्वास और भक्ति ही हैं जो हमें हर कठिनाई से उबरने और ईश्वर की कृपा पाने के योग्य बनाते हैं।

इस अद्वितीय आयोजन के फोटो और वीडियो Bhim Singh Bisht द्वारा लिए गए हैं, जिन्होंने इस धार्मिक कार्यक्रम के अद्भुत पलों को कैद किया।

श्रद्धालुओं का उत्साह इस कथा में हर दिन बढ़ता जा रहा है, और यह धार्मिक आयोजन आगामी दिनों में भी भक्तों के लिए एक प्रेरणास्रोत बना रहेगा।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories