Ad Image

टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड में सतर्कता जागरूकता सप्ताह-2024 का शुभारंभ

टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड में सतर्कता जागरूकता सप्ताह-2024 का शुभारंभ
Please click to share News

ऋषिकेश, 17 अगस्त 2024: टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड की मुख्य सतर्कता अधिकारी, श्रीमती रश्मिता झा, ने टीएचडीसी के कॉर्पोरेट कार्यालय में सतर्कता जागरूकता सप्ताह-2024 का दीप प्रज्ज्वलन कर शुभारंभ किया। इस अवसर पर टीएचडीसी के विभिन्न परियोजनाओं और कॉर्पोरेट कार्यालय के सतर्कता विभाग के अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित रहे।

श्रीमती झा ने निर्देशित किया कि केंद्रीय सतर्कता आयोग के अधिदेश के अनुरूप सभी फोकस क्षेत्रों को ध्यान में रखते हुए विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन सुनिश्चित किया जाए। निवारक सतर्कता के साधन के रूप में, स्कूलों, कॉलेजों, निकटवर्ती ग्राम सभाओं, नगरीय-कस्बों, टीएचडीसी के विभिन्न परियोजना कार्यालयों और सार्वजनिक स्थानों जैसे बस स्टेशन, गंगा घाटों और मुख्य बाजारों में सतर्कता जागरूकता संबंधी गतिविधियों का व्यापक प्रचार-प्रसार किया जाएगा, जिसमें नुक्कड़ नाटकों का मंचन भी शामिल है।

सतर्कता जागरूकता सप्ताह की थीम “सत्यनिष्ठा की संस्कृति से राष्ट्र की समृद्धि” पर केंद्रित है। इस थीम के तहत, समाज के प्रख्यात वक्ताओं और आध्यात्मिक संस्थाओं के प्रमुख वक्ताओं द्वारा सभाओं का आयोजन किया जाएगा। इसके अलावा, राष्ट्र निर्माण में सत्यनिष्ठा के महत्व को उजागर करने के लिए कर्मचारियों और आम नागरिकों के बीच जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से विभिन्न गतिविधियाँ आयोजित की जाएंगी।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories