Ad Image

नव निर्वाचित सांसद सम्मान से अनिल बलूनी का अभिनंदन

नव निर्वाचित सांसद सम्मान से अनिल बलूनी का अभिनंदन
Please click to share News

नई दिल्ली 17 अगस्त 2024। आज पर्वतीय लोकविकास समिति के राष्ट्रीय चेयरमैन सीए राजेश्वर पैन्यूली की अध्यक्षता में नवनिर्वाचित सांसद आयोजन समिति ने भाजपा मुख्यालय दीनदयाल उपाध्याय मार्ग आईटीओ में पौड़ी गढ़वाल से लोकसभा सांसद और भाजपा के मीडिया प्रभारी श्री अनिल बलूनी का अभिनंदन किया।
पर्वतीय लोकविकास समिति की ओर से आयोजन समिति ने श्री बलूनी को विगत 9 अगस्त को कांस्टीट्यूशन क्लब,नई दिल्ली में संपन्न हुए नवनिर्वाचित सांसद अभिनंदन समारोह का प्रशस्ति पत्र,बाबा केदारनाथ जी का स्मृति चिन्ह और पुष्पगुच्छ भेंट किया। अभिनंदन समारोह के संयोजक सीए राजेश्वर पैन्यूली ने कहा कि रेल बजट पर सांसद अनिल बलूनी जी का भाषण बहुत प्रभावी रहा। देहरादून में भाजपा कार्यकारिणी के खुले सत्र में बलूनी जी ने जो प्रतिबद्धता दोहराई उससे यह विश्वास पक्का होता है कि
विजनरी और बड़ी सोच वाले नेता बलूनी जी के माध्यम से उत्तराखंड के विकास का ठोस मार्ग प्रशस्त होगा। हमें पूरी आशा है कि आपके माध्यम से टिहरी गढ़वाल के विकास को भी ठोस दिशा मिलेगी।
आयोजन समिति का सम्मान प्राप्त करते हुए श्री अनिल बलूनी ने कहा कि क्षेत्रवाद की संकीर्णता छोड़कर हम अपने छोटे से राज्य उत्तराखंड को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की भावना के अनुरूप ऊंचाई पर ले जायेंगे। चाहे पिथौरागढ़ में रेल ले जाने की बात हो या पौड़ी में विश्वस्तरीय विज्ञान के तारामंडल की स्थापना,मैं व्यापक और सामूहिक हित को प्राथमिकता देता हूं। अपने संसदीय क्षेत्र में कण्वाश्रम के विकास के लिए 600 करोड़ रू.की महत्त्वाकांक्षी योजना को क्रियान्वित कर हम इसे भव्य श्रीराम मंदिर जैसा स्वरूप देंगे। मैं उत्तराखंड के समग्र विकास के लिए प्रतिबद्ध हूं।
पर्वतीय लोकविकास समिति के अध्यक्ष प्रो. सूर्य प्रकाश सेमवाल ने कहा कि श्री अनिल बलूनी पूरे उत्तराखंड के समग्र विकास के साथ सर्वाधिक उपेक्षित टिहरी जिले के दशकों से लंबित और उपेक्षित मुद्दों के समाधान के लिए भी पैरवी करेंगे,ऐसा पूर्ण विश्वास है।
इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार एवं साहित्यकार प्रदीप कुमार वेदवाल,भाजपा कार्यकर्ता मंजू बिष्ट, अनिता नेगी, संजय तडियाल,मुरार सिंह कंडारी,रविन्द्र सिंह चौहान, मनमोहन शाह और अनिल पंत आदि उपस्थित थे।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories