Ad Image

परिजनों ने डांटा, घर से भागा, पुलिस से टकराया, परिजनों से मिलवाया

परिजनों ने डांटा, घर से भागा, पुलिस से टकराया, परिजनों से मिलवाया
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल, 17 अगस्त 2024। टिहरी गढ़वाल जिले की थाना देवप्रयाग पुलिस ने 10 दिन पहले परिजनों की डांट से क्षुब्ध होकर घर छोड़कर लापता हुए युवक को सकुशल बरामद कर उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

ग्राम पुराडा, पोस्ट-गागरी गोल, थाना बैजनाथ, जनपद बागेश्वर निवासी 26 वर्षीय युवक दर्शन सिंह थायत, जो अपने मामा राजेंद्र सिंह नेगी के साथ नई दिल्ली के पालम इलाके में रहता था, 6 अगस्त 2024 की रात अपने मामा की डांट से आहत होकर घर छोड़कर चला गया था। युवक अपना मोबाइल भी घर पर ही छोड़ गया था, जिससे परिजनों के लिए उसकी तलाश मुश्किल हो गई थी।

15/16 अगस्त 2024 की रात को, जब पुलिस चौकी तीन धारा (थाना देवप्रयाग) की टीम रात्रि गश्त पर थी, तब उन्होंने युवक को बछेलीखाल इलाके में संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए पाया। पुलिस द्वारा पूछताछ में युवक ने आधी-अधूरी जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की, तो यह खुलासा हुआ कि वह घर से भागा हुआ है।

युवक की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, पुलिस ने उसे पुलिस चौकी लाकर उसके परिजनों को सूचित किया। 16 अगस्त 2024 की देर शाम को युवक के पिता बलवंत सिंह और भाई प्रकाश सिंह थायत पुलिस चौकी पहुंचे, जहां पुलिस ने युवक को सकुशल उनके सुपुर्द कर दिया। अपने लापता पुत्र को सकुशल पाकर पिता बलवंत सिंह की आंखें नम हो गईं, और उन्होंने टिहरी पुलिस का दिल से धन्यवाद किया।

पुलिस टीम में एसआई दीपक लिंगवाल, एचसी नरेंद्र सिंह नेगी, फायरमैन खजान सिंह व होमगार्ड सुरेश जोशी शामिल रहे। टिहरी पुलिस के इस सराहनीय कार्य की परिजनों ने जमकर प्रशंसा की है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories