Ad Image

मॉं नंदा देवी मेले में भक्तजनों की सुरक्षा हेतु एसएसपी प्रहलाद मीणा का संकल्प

मॉं नंदा देवी मेले में भक्तजनों की सुरक्षा हेतु एसएसपी प्रहलाद मीणा का संकल्प
Please click to share News

नैनीताल 11 सितंबर 2024। पर्यटन नगरी नैनीताल में मॉं नंदा देवी मेले का शुभारंभ हो चुका है, जहां हर साल कुमाऊं क्षेत्र से लाखों श्रद्धालु माता नंदा-सुनंदा के दर्शन करने और मेला भ्रमण के लिए आते हैं। इस बार भी मेले में आने वाले दर्शनार्थियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एसएसपी नैनीताल श्री प्रहलाद मीणा ने विशेष दिशा-निर्देश जारी किए हैं।

एसएसपी प्रहलाद मीणा के निर्देशन में, पुलिस बल ने मेले में कानून व्यवस्था बनाए रखने और शांति सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त तैनाती की है। एसपी क्राइम और यातायात नैनीताल, श्री हरबंस सिंह के नेतृत्व में नैनीताल पुलिस की टीम ने संपूर्ण मेला क्षेत्र में चेकिंग और सत्यापन अभियान चलाया। सभी पुलिस कर्मियों को अनुशासन में रहते हुए सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं। अराजक तत्वों और शरारती लोगों पर कड़ी निगरानी रखने और कड़ी कार्रवाई करने के आदेश भी दिए गए हैं।

नैनीताल पुलिस ने आम जनता से भी अपील की है कि वे सतर्क रहें और किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तुरंत पुलिस को दें। इस पहल का उद्देश्य श्रद्धालुओं को निर्भय होकर मां नंदा देवी के दर्शन करने और मेले का आनंद उठाने का सुरक्षित वातावरण प्रदान करना है।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories