Ad Image

नगर निगम ऋषिकेश द्वारा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

नगर निगम ऋषिकेश द्वारा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन
Please click to share News

ऋषिकेश 26 सितंबर 2024। नगर निगम ऋषिकेश ने “स्वच्छता ही सेवा” अभियान के तहत पर्यावरण मित्रों, निगम कर्मचारियों और आम जनता के स्वास्थ्य परीक्षण के लिए एक स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया। इस शिविर में 65 व्यक्तियों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया, जो उनकी सेहत के प्रति निगम की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि श्रीमती कुसुम कंडवाल, अध्यक्ष उत्तराखंड महिला आयोग, और विशिष्ट अतिथि पद्मश्री श्री कल्याण सिंह रावत मैती ने सभी पर्यावरण मित्रों को हाइजीन किट वितरित किए।

नगर आयुक्त शैलेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि नगर निगम का उद्देश्य पर्यावरण मित्रों और कर्मचारियों का कल्याण और सामाजिक सुरक्षा प्रदान करना है। उन्होंने कहा कि निगम, भारत सरकार और राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं को सफलतापूर्वक लागू करने के लिए पर्यावरण मित्रों के योगदान को अत्यंत महत्वपूर्ण मानता है।

श्री नेगी ने यह भी कहा कि नगर निगम ऋषिकेश को सुंदर और स्वच्छ बनाने के लिए पर्यावरण मित्रों को प्राथमिकता के साथ सुविधाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। यह पहल न केवल कर्मचारियों के स्वास्थ्य की देखभाल करती है, बल्कि स्वच्छता और स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता भी फैलाती है।

यह शिविर पर्यावरण मित्रों और निगम कर्मचारियों के प्रति नगर निगम की संवेदनशीलता और सामाजिक जिम्मेदारी को उजागर करता है, जिससे समुदाय में सकारात्मक परिवर्तन की संभावना बढ़ती है।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories