Ad Image

संदिग्ध परिस्थितियों में दुकान के भीतर व्यक्ति की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

संदिग्ध परिस्थितियों में दुकान के भीतर व्यक्ति की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 30 सितंबर 2024। प्रतापनगर के दीनगांव में एक दुकान के भीतर संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई। परिजनों और ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताते हुए इस मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। उनका कहना है कि मृतक के सिर पर चोट के निशान हैं। इस संबंध में ग्रामीणों ने डीएम को एक प्रार्थना पत्र देकर एक व्यक्ति पर हत्या का शक जताया है।

घटना रविवार शाम करीब 5 बजे की है, जब दीनगांव के 36 वर्षीय संजय सिंह कैंतुरा, पुत्र बालम कैंतुरा, का शव गांव की गल्ले की दुकान में मिला। परिजनों और ग्रामीणों का कहना है कि इसे आत्महत्या का रूप देने के लिए शव के पास एक नुआन की शीशी रखी गई थी।

सोमवार को कांग्रेस जिलाध्यक्ष राकेश राणा, भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष गोविंद सिंह रावत, और ग्राम प्रधान नरेंद्र कैंतुरा के नेतृत्व में ग्रामीणों ने डीएम मयूर दीक्षित और एसएसपी को ज्ञापन सौंपकर मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की। उन्होंने एसएसपी को बताया कि इस संबंध में थाना लंबगांव में नामजद तहरीर भी दी गई है।

मृतक की पत्नी ने भी एक व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाया है। ग्रामीणों ने अवगत कराया कि आरोपी अवैध शराब के कारोबार में लिप्त है, और पुलिस ने अब तक उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories