Ad Image

टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड में सतर्कता जागरूकता सप्ताह के अंतर्गत कार्यक्रम का सफल आयोजन

टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड में सतर्कता जागरूकता सप्ताह  के अंतर्गत कार्यक्रम का सफल आयोजन
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 7 अक्टूबर 2024। टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड ने सतर्कता जागरूकता सप्ताह 2024 का आयोजन, केंद्रीय सतर्कता आयोग और मुख्य सतर्कता अधिकारी राश्मिता झा के निर्देशानुसार, “सत्यनिष्ठा की संस्कृति से राष्ट्र की समृद्धि” थीम के साथ किया।

यह अभियान 16 अगस्त 2024 से प्रारंभ होकर 15 नवंबर 2024 तक चलेगा। इसके तहत, 5 अक्टूबर 2024 को श्री हरि कृष्ण भट्ट जूनियर हाई स्कूल, ग्राम भटकोटी, ब्लॉक चंबा, जिला टिहरी गढ़वाल में सतर्कता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस कार्यक्रम में सतर्कता जागरूकता और जनहित प्रकटीकरण सूचना प्रदाता संरक्षण संकल्प (PIDPI) के बारे में छात्रों और स्कूल स्टाफ को जानकारी दी गई। उपस्थित नागरिकों को जागरूक रहकर समृद्ध राष्ट्र के निर्माण में भागीदार बनने का आह्वान भी किया गया।

टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड के उप महाप्रबंधक सतर्कता, श्री एन.के. नौटियाल ने छात्रों को संबोधित करते हुए उन्हें ईमानदारी और सत्यनिष्ठा को अपने दैनिक जीवन में शामिल करने और राष्ट्र के भावी निर्माता बनने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर उप महाप्रबंधक (सतर्कता) श्री एन.के. नौटियाल, प्रबंधक (सतर्कता) श्री जे.पी. चमोली, सहायक अभियंता (सतर्कता) श्री अजय रतूड़ी, और स्कूल के प्रधानाचार्य श्री रोशन लाल भट्ट समेत अन्य अध्यापक और स्कूल स्टाफ के साथ लगभग 40 बच्चे उपस्थित थे।

स्कूल प्रबंधन और शिक्षकों ने इस पहल की सराहना की और टीएचडीसीआईएल के अधिकारियों द्वारा कार्यक्रम आयोजित करने के प्रयासों की सराहना की।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories