Ad Image

महाविद्यालय में स्वच्छता पखवाड़ा के तहत सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रही धूम

महाविद्यालय में स्वच्छता पखवाड़ा के तहत सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रही धूम
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 21 मार्च। ओंकारानंद सरस्वती राजकीय महाविद्यालय देवप्रयाग में आज़ादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत जल शक्ति मंत्रालय भारत सरकार द्वारा गंगा स्वच्छता पखवाड़ा में महाविद्यालय के नमामि गंगे समिति के सदस्यों द्वारा महाविद्यालय में सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम रही ।

कार्यक्रम की शुरुआत प्राचार्य डॉ अर्चना धपवाल ने दीप प्रज्वलित कर की । कार्यक्रम में महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने मनमोहक प्रस्तुति दी । प्रोग्राम की शुरुआत काजल (बीए द्वितीय सेम ) की गढ़वाली सरस्वती वंदना से हुई ।

एकल गायन में काजल ने प्रथम एवं द्वितीय स्थान सुखदेव ने प्राप्त किया । एकल नृत्य में प्रथम स्थान शालिनी ने और द्वितीय स्थान ईशा ने प्राप्त किया ।
प्रिया एवं सरस्वती के नृत्य ने प्रथम और अंजू और नेहा ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

नमामि गंगे नोडल अधिकारी डॉ सुबोध कुमार ने छात्र-छात्राओं को गंगा स्वच्छता पखवाड़ा के उद्देश्य और महाविद्यालय में आयोजित आगामी कार्यक्रमों की जानकारी दी ।

प्रोग्राम के अंत में डॉ प्रतीक़ गोयल ने धन्यवाद प्रस्ताव प्रेषित किया एवं विभिन्न प्रतियोगिताओं में शानदार प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को 30.3.24 को आयोजित होने वाले कार्यक्रम में पुरस्कृत करने की जानकारी साझा की । कार्यक्रम का संचालन डॉ सृजना राणा द्वारा किया गया ।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories