Ad Image

धर्मानंद उनियाल राजकीय महाविद्यालय में तीसरी एलुमिनई मीट का आयोजन

धर्मानंद उनियाल राजकीय महाविद्यालय में तीसरी एलुमिनई मीट का आयोजन
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल, 6 जून2024 । धर्मानंद उनियाल राजकीय महाविद्यालय नरेंद्र नगर द्वारा गुरुवार को एलुमिनाई एसोसिएशन के बैनर तले महाविद्यालय की तीसरी एलुमिनई मीट का आयोजन किया गया। इस आयोजन में महाविद्यालय से शिक्षा प्राप्त कर चुके और विभिन्न क्षेत्रों में कार्यरत पुरातन छात्रों ने भाग लिया। कार्यक्रम का शुभारंभ प्राचार्य डॉ आर. के. उभान ने किया।

प्राचार्य उभान ने अपने वक्तव्य में कहा कि महाविद्यालय के विकास में पूर्व छात्रों एवं एलुमिनाई मीट का एक विशिष्ट महत्व है। पूर्व छात्र सम्मेलन महाविद्यालय और पूर्व छात्रों की उपलब्धियों को साझा करने का एक महत्वपूर्ण मंच होता है।

स्वागत भाषण में डॉ राजपाल सिंह रावत ने सभी पुरातन छात्रों का स्वागत करते हुए कहा कि एलुमिनाई मीट का उद्देश्य महाविद्यालय परिवार से संबंधों को पुनर्जीवित करना है और सभी के ज्ञान और अनुभव का उपयोग कर अच्छे नागरिक बनने की सोच को विकसित करना है।

इस एलुमिनाई मीट में पुरातन छात्र-छात्राओं को सोसाइटी एक्ट 1860 के तहत रजिस्ट्रेशन के लिए प्रेरित किया गया। कार्यक्रम में वाणिज्य, कला, विज्ञान आदि विषयों के पुरातन छात्र-छात्राओं ने अपने अनुभव साझा किए और महाविद्यालय के विकास हेतु अपने सुझाव दिए।

पुरातन छात्र-छात्राओं ने महाविद्यालय में हो रहे निरंतर विकास पर हर्ष प्रकट किया। इस अवसर पर पुरातन छात्र-छात्राओं की समिति की संयोजिका डॉक्टर नताशा डॉ मैठाणी, डॉ सुधारानी, डॉ सोनी तिलारा, डॉ विजय प्रकाश भट्ट, डॉ ज्योति शैली, डॉ जितेंद्र नौटियाल, श्री शिशुपाल रावत, और अजय उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन डॉ राजपाल सिंह रावत ने किया।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories