बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों को आजीवन कारावास की सजा देनी चाहिए-कुलदीप पंवार

बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों को आजीवन कारावास की सजा देनी चाहिए-कुलदीप पंवार
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 29 जून । शहर कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप पंवार ने नीट परीक्षा पेपरलीक मामले पर कड़ा रोष जताया और इसे बच्चों के भविष्य के साथ घोर खिलवाड़ करार दिया। पंवार ने कहा कि इस प्रकार की घटनाएं न केवल विद्यार्थियों के मेहनत और सपनों पर पानी फेरती हैं, बल्कि शिक्षा प्रणाली पर से भी लोगों का विश्वास उठाने का काम करती हैं। उन्होंने दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग करते हुए कहा कि उन्हें आजीवन कारावास की सजा दी जानी चाहिए ताकि भविष्य में कोई भी इस प्रकार का कुकर्म करने की हिम्मत न जुटा सके।

कुलदीप पंवार ने यह भी कहा कि इस प्रकार की घटनाओं के विरोध में अभिभावकों को भी आगे आना चाहिए। उन्होंने अभिभावकों से अपील की कि वे अपने बच्चों के भविष्य की सुरक्षा के लिए आवाज उठाएं और इस मुद्दे पर सरकार से कड़े कदम उठाने की मांग करें। पंवार ने जोर देकर कहा कि अगर समाज मिलकर इस प्रकार की घटनाओं के खिलाफ आवाज बुलंद करेगा तो ही इस समस्या का समाधान संभव हो सकेगा।

पंवार ने अपने वक्तव्य के अंत में यह भी कहा कि छात्रों की मेहनत और उनके सपनों का सम्मान करना हम सबका कर्तव्य है और इसके लिए हमें एकजुट होकर इस प्रकार की अनैतिक घटनाओं के खिलाफ सख्त कदम उठाने होंगे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories