Ad Image

कुलगाम मुठभेड़: सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया, ऑपरेशन जारी

कुलगाम मुठभेड़: सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया, ऑपरेशन जारी
Please click to share News

जम्मू कश्मीर 6 जुलाई । कश्मीर के कुलगाम जिले में दो अलग-अलग स्थानों पर चल रही मुठभेड़ों में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया है। शनिवार, 6 जुलाई की सुबह से सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस का संयुक्त ऑपरेशन शुरू हुआ था। यह ऑपरेशन मुदरघम इलाके में शुरू हुआ था, जहां सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी की थी। इस गोलीबारी में एक जवान शहीद हो गया।

इसके बाद, फ्रिसल गांव के चिंगम इलाके में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई, जिसमें एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोपहर होते-होते फ्रिसल इलाके में मुठभेड़ और तीव्र हो गई, और शाम होते-होते सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया। फिलहाल, मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो सकी है और ऑपरेशन अभी भी जारी है।

बीते एक महीने, जून से 6 जुलाई तक, सुरक्षाबलों ने 10 आतंकियों का खात्मा किया है। इनमें डोडा जिले में 11 और 12 जून को लगातार दो दिन आतंकियों द्वारा किए गए हमलों में शामिल आतंकी और उरी में घुसपैठ करने वाले आतंकियों का एनकाउंटर शामिल है। सुरक्षाबलों का यह ऑपरेशन क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करने और आतंकियों के खात्मे के लिए लगातार जारी है।


Please click to share News

bureau bureau

Related News Stories