Ad Image

वित्तीय स्वीकृति न मिलने पर रुका हैं चानी तिसरियाडा-बिनकखाल मोटर मार्ग: अधिशासी अभियन्ता

वित्तीय स्वीकृति न मिलने पर रुका हैं चानी तिसरियाडा-बिनकखाल मोटर मार्ग: अधिशासी अभियन्ता
Please click to share News

मोटर मार्ग निर्माण में धनाभाव आड़े नहीं आएगा –शक्ति लाल शाह


(घनसाली से लोकेंद्र जोशी की रिपोर्ट )
टिहरी गढ़वाल 8 सितम्बर। चानी से बिनकखाल, और बिनकखाल से तिसरियाडा मोटर मार्गों के निर्माण हेतु ग्रामीणों का प्रतिनिधि मण्डल अधिशासी अभियन्ता दिनेश चन्द्र नौटियाल से मिला और उन्हे  ज्ञापन सौंपा।
भिलंगना प्रखण्ड (टि .ग.) के ग्राम पंचायत चानीं एवं तिसरियाडा गांव का प्रतिनिधि मण्डल अधिशासी अभियंता  दिनेश चन्द्र नौटियाल से मिलकर ग्राम पंचायत चानी से बिनकखाल एवं बिनकखाल से तिसरियाडा प्रस्तावित मोटर मार्ग  निमार्ण हेतु वार्ता कर ज्ञापन सौंपा। जिस पर ईई नौटियाल ने दोनों गांव के प्रतिनिधि मण्डल से विस्तृत वार्ता कर मोटर मार्ग के निर्माण के सम्बन्ध मे सभी जानकारी दी। और कहा कि विभागीय स्तर पर दोनों गांव को बिनकखाल से जोडने की कार्यवाही जारी है। नौटियाल ने कहा कि  बिनकखाल से तिसरियाड़ा, और ग्राम चानी से बिनकखाल बाजार को जोड़ने वाले प्रस्तावित दोनों मोटर मार्गों का सर्वे निर्विवाद रूप सम्पन्न हो गया है। और इनके प्रस्ताव शासन को भेजे जा  चुके हैं।
किन्तु उक्त मोटर मार्गों,पर वित्तीय स्वीकृति  के अभाव में निर्माण कार्य सम्भव नहीं हो पा रहा है।ई.ई.दिनेश नौटियाल ने जानकारी देते हुए कहा कि शासन में लम्बित पड़े प्रस्तावों पर माननीय विद्यायक की पहल पर शीघ्र ही वित्तीय स्वीकृति मिलने की संभावनाएं है।और जैसे ही वित्तीय स्वीकृति मिलेगी, तत्काल प्रभाव से निर्माण कार्य प्रारम्भ किए जाएंगे।
प्रतिनिधि मण्डल ने विद्यायक घनसाली से  दूरभाष से सम्पर्क साधने पर माननीय विधायक श्री शक्ति लाल शाह ने जंबू कश्मीर राज्य से  लौटकर प्रतिनिधिमंडल से शीघ्र वार्ता करने का आश्वासन दिया। साथ ही आश्वासन देते हुए कहा कि मोटर मार्गों के निर्माण में धनाभाव आड़े नहीं आएगा।
प्रतिनिधि मण्डल में राजेन्द्र प्रसाद भट्ट, एडवाकेट लोकेंद्र जोशी,कैलाश चन्द्र भट्ट , अध्यक्ष प्रधान संगठन दिनेश भजनियाल ,ज्वाला मुखी मन्दिर समिति के सचिव सोहन रतूड़ी, जोशी, विजय प्रकाश भट्ट एवं पियूष भट्ट आदि थे!


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories