Ad Image

जिलाधिकारी ने विभागों के द्वारा कराये जा रहे निर्माण कार्यो, योजनाओं की समीक्षा की

जिलाधिकारी ने विभागों के द्वारा कराये जा रहे निर्माण कार्यो, योजनाओं की समीक्षा की
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 01 जनवरी, 2024। जिलाधिकारी टिहरी गढ़वाल मयूर दीक्षित ने कलेक्ट्रेट सभागार में विभिन्न विभागों के द्वारा कराये जा रहे निर्माण कर्यो, केन्द्र तथा राज्य सरकार द्वारा चलायी जा रही जनकल्याणकरी योजनाओं एवं ई-ओफिस, सीएम हेल्पलाईन पर हो रही शिकायतों का निस्तारण तथा जिला योजना की समीक्षा की।

समीक्षा के दौरान जिलाधिकारी ने निर्माण कार्य करने वाले विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिये कि आगामी लोक सभा निर्वाचन के मध्य नजर रखते हुये कार्यो में तेजी लायें साथ ही जिन कार्यो की टेण्डरिेंग होनी है उन पर भी जल्द कार्यवाही कर लें। उन्होंने जिला योजना की समीक्षा करते हुये कहा कि जिला योजना का पैंसा विभाग की मांग पर दिया गया है तो खर्चा करना भी विभाग की जिम्मेदारी बनती है। उन्होने सभी विभागों को ई-ओफिस के माध्यम से कार्य करने के निर्देश दिये।
समीक्षा के दौरान जिलाधिकारी ने दुग्ध, कृषि, सहकारिता एवं पशुपालन विभागों को निर्देश दिये की विभाग मिलकर योजनाबद्व ढ़ग से कार्य करें ताकि दुग्ध उत्पादन में वृद्वि हो सके।

जिलाधिकारी ने सड़को के किनारे पडे कुड़ा निस्तारण हेतु वन विभाग, लोनिवि एवं एनएच को सप्ताह भर में कार्य करने के निर्देश दिये। कहा कि शिक्षा विभाग के बन्द पड़े स्कूल भवनों को उपयोग में लाने के लिए किराये के भवन में चल रही आंगनबड़ी को उसमें शिप्ट कर सकते हैं।
बैठक में सीडीओ मनीष कुमार, एडीएम केके मिश्र, जिला सेवायोजन अधिकारी विनायक श्रीवास्तव, सहित विभिन्न विभागो अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित थे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories