Ad Image

राजकीय महाविद्यालय खाड़ी में पीटीए की प्रथम बैठक सम्पन्न, छात्रों के भविष्य को लेकर महत्वपूर्ण निर्णय

राजकीय महाविद्यालय खाड़ी में पीटीए की प्रथम बैठक सम्पन्न, छात्रों के भविष्य को लेकर महत्वपूर्ण निर्णय
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल, 20 सितंबर 2024। राजकीय महाविद्यालय खाड़ी में सत्र 2024-25 की शिक्षक अभिभावक संघ (पीटीए) की प्रथम बैठक प्राचार्य प्रोफेसर अरुण कुमार सिंह के निर्देशन में सफलतापूर्वक आयोजित की गई। इस बैठक में शिक्षक अभिभावक संघ के पदाधिकारी, महाविद्यालय के छात्र-छात्राएं, समस्त प्राध्यापक और शिक्षणेत्तर कर्मचारी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

बैठक के दौरान महाविद्यालय की प्रगति और छात्र-छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य को लेकर विस्तृत चर्चा की गई। छात्रों की समस्याओं के समाधान के लिए एक महत्वपूर्ण प्रस्ताव रखा गया कि प्राध्यापकों और अभिभावकों के बीच संवाद बढ़ाने हेतु एक व्हाट्सएप ग्रुप का गठन किया जाए, जिससे छात्रों से जुड़ी हर समस्या का त्वरित समाधान हो सके।

अध्यक्ष रामपाल रौतेला और कोषाध्यक्ष मकान सिंह ने अपने विचार रखे, जबकि सर्वसम्मति से उपाध्यक्ष पद पर श्रीमती बबली रावत का चयन किया गया। इस निर्णय का उद्देश्य महाविद्यालय की प्रगति और छात्रों से जुड़ी समस्याओं के निवारण में अधिक सहयोग और भागीदारी सुनिश्चित करना है।

प्राचार्य प्रोफेसर अरुण कुमार सिंह ने सभी पदाधिकारियों का स्वागत करते हुए पीटीए के उद्देश्यों को सफल बनाने में अभिभावकों की भागीदारी को अनिवार्य बताया। उन्होंने बैठक में उपस्थित सभी अभिभावकों और प्राध्यापकों को महाविद्यालय के विकास और छात्रों के सर्वांगीण विकास के लिए निरंतर योगदान देने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर पीटीए की सचिव प्रोफेसर निरंजना शर्मा, डॉ. ईरा सिंह, डॉ. सनोवर, डॉ. संगीता बिज्लवाण, श्रीमती मीना, प्रधान सहायक श्री राजेंद्र सिंह बिष्ट और अन्य गणमान्य शिक्षक व कर्मचारी उपस्थित रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories