Ad Image

राजविद्या केंद्र की ओर से चंबा में शांति मार्च का आयोजन: विश्व शांति के संदेश को बल

राजविद्या केंद्र की ओर से चंबा में शांति मार्च का आयोजन: विश्व शांति के संदेश को बल
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 2 अक्टूबर 2024। गांधी जयंती एवं लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के अवसर पर तथा अंतर्राष्ट्रीय शांति माह के अवसर पर टिहरी गढ़वाल के चंबा में राज विद्या केंद्र चंबा, नई टिहरी बौराडी, भागीरथीपुरम, और ठांगधार के निवासियों ने एक शांति मार्च का आयोजन किया। इस शांति मार्च में विश्व पटल पर शांति की जरूरत को प्रमुख रूप से रेखांकित किया गया।

“विश्व शांति दूत प्रेम रावत” के संदेश, “ना हो युद्ध, ना हो वार, सबके हृदय में प्रेम और प्यार,” तथा “निराश मत बनो, शांति आपके द्वार” जैसे स्लोगन हाथों में थामे बड़ी संख्या में युवा, महिलाएं और पुरुष इस शांति मार्च में शामिल हुए। शालीनता और अनुशासन के साथ निकाला गया यह शांति मार्च नगर में चर्चा का विषय बन गया और उसकी व्यापक सराहना की गई।

शांति मार्च का शुभारंभ राज विद्या केंद्र के सदस्य एवं पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष विक्रम पंवार और सुमना रामोला ने हरी झंडी दिखाकर किया। इसके बाद मार्च चंबा के विभिन्न स्थानों से होते हुए गब्बर सिंह चौक पर समाप्त हुआ। गब्बर सिंह चौक पर शांति के संदेश पर आधारित प्रेम रावत जी का वीडियो कार्यक्रम भी प्रसारित किया गया।

इस कार्यक्रम में वैदिक मेडिकल कॉलेज के छात्र-छात्राओं और उनके निदेशक योगेश रमोला ने भी भाग लिया। राज विद्या केंद्र के अन्य प्रमुख सदस्य जैसे भगवान चंद्र रमोला, जगजीत सिंह नेगी, सुंदरलाल उनियाल, सोबन सिंह सजवान, रजनी मखलोगा, सुरेश उनियाल, चतर सिंह तोपवाल, आशीष सेमेल्टी, ओम रमोला, उर्मिला नेगी, मीना, राजेश्वरी, बिमला, संतोष, दरम्यान सिंह, कमल सिंह मेहर, और जनवीर राणा भी उपस्थित रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories