मतगणना ड्यूटी में लगे पुलिस फोर्स को डीएम और एसएसपी टिहरी गढ़वाल ने किया ब्रीफिंग

मतगणना ड्यूटी में लगे पुलिस फोर्स को डीएम और एसएसपी टिहरी गढ़वाल ने किया ब्रीफिंग
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल, 3 जून – लोकसभा सामान्य निर्वाचन- 2024 की मतगणना कल, 4 जून 2024 को सम्पन्न होने जा रही है। मतगणना को सुरक्षित, शांति पूर्ण और निष्पक्ष ढंग से सम्पन्न कराने हेतु टिहरी पुलिस द्वारा तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

मतगणना ड्यूटी में लगे पुलिस फोर्स को जिलाधिकारी मयूर दीक्षित और एसएसपी टिहरी गढ़वाल नवनीत सिंह भुल्लर ने आज फायर सर्विस ग्राउंड नई टिहरी में मतगणना के सुरक्षा प्रबंधों की समीक्षा करते हुए, मतगणना ड्यूटी में नियुक्त पुलिस बल को ब्रीफ किया।

ब्रीफिंग के दौरान डीएम और एसएसपी ने समस्त पुलिस बल को चुनाव आयोग की गाइडलाइन्स का कड़ाई से पालन करने और कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए।

एसएसपी ने निर्देश दिए कि कोई भी व्यक्ति मतगणना स्थल में मोबाइल लेकर नहीं जाएगा जिसके लिए LIU टीम को चेकिंग हेतु निर्देशित किया गया। ड्यूटी में नियुक्त कर्मी प्रवेश कार्ड लेकर समय से ड्यूटी पॉइंट पर पहुंचना सुनिश्चित करेंगे। काउंटिंग प्रक्रिया की समाप्ति तक कोई भी कर्मी अपने ड्यूटी पॉइंट को नहीं छोड़ेगा।इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी कृष्ण कुमार मिश्रा, ADDL.SP जे आर जोशी, ASP वायरलेस अनूप काला, क्षेत्राधिकारी टिहरी श्रीमती ओशिन जोशी, क्षेत्राधिकारी नरेंद्र नगर श्रीमती अस्मिता ममगाई, CFO संजीव कुमार, SDM टिहरी संदीप कुमार और मतगणना में ड्यूटीरत पुलिस फोर्स मौजूद रहे।


    Please click to share News

    Govind Pundir

    Related News Stories