Ad Image

जियोगेम्स ने अपने प्लेटफॉर्म पर गूगल गेमस्नैक्स का इंटीग्रेशन किया

जियोगेम्स ने अपने प्लेटफॉर्म पर गूगल गेमस्नैक्स का इंटीग्रेशन किया
Please click to share News

नई दिल्ली, 29 जुलाई, 2024: भारत के अग्रणी गेमिंग प्लेटफॉर्म जियोगेम्स ने अपने जियोगेम्स ऐप और जियो सेट-टॉप बॉक्स में गूगल के गेमस्नैक्स को इंटीग्रेट करके अपने गेमिंग पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। जियोगेम्स के उपयोगकर्ता अब डेली सुडोकू, ओम नोम रन और ट्रैफिक टॉम सहित आठ लोकप्रिय गेम खेल सकते हैं।

गेमस्नैक्स के सभी गेम जियोगेम्स उपयोगकर्ताओं के लिए फ्री में उपलब्ध होंगे। एंड्रॉइड फोन यूजर्स इन गेम्स को खेलने के लिए जियोगेम्स ऐप होमपेज से आसानी से पहुँच सकते हैं। गूगल के गेमस्नैक्स गेम्स, मायजियो और जियोटीवी पर जियोगेम्स मिनी-ऐप्स पर भी उपलब्ध होंगे।

गूगल के गेमस्नैक्स गेम्स काफी हल्के होते हैं और जल्द ही लोड हो जाते हैं। यह HTML5 गेम कम मेमोरी वाले डिवाइस और अलग-अलग नेटवर्क स्थितियों में भी खेले जा सकते हैं। कंपनी ने कहा है कि इस सहयोग का उद्देश्य भारत में लाखों उपयोगकर्ताओं के लिए गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाना है। ताकी कैज़ुअल गेम्स तक ग्राहक की आसान पहुंच हो।

गेमस्नैक्स के पास दुनिया भर के खिलाड़ियों के लिए 100 से अधिक गेम है। जियोगेम्स, भारत को एक प्रमुख गेमिंग हब के तौर पर उभारना चाहता है। और यह समझौता जियोगेम्स की प्रतिबद्धता को दिखाता है।


Please click to share News

bureau bureau

Related News Stories