Ad Image

टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड ने मनाया 37वां स्थापना दिवस: नवाचार और उत्कृष्टता के साथ नए लक्ष्यों की ओर अग्रसर

टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड ने मनाया 37वां स्थापना दिवस: नवाचार और उत्कृष्टता के साथ नए लक्ष्यों की ओर अग्रसर
Please click to share News

ऋषिकेश 12 जुलाई । टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड ने आज अपने 37वें स्थापना दिवस का उत्सव आयोजित किया, जिसमें नवाचार और उत्कृष्टता की भावना के साथ निगम के नए लक्ष्यों की ओर अग्रसर होने की बात की गई। इस मौके पर निगम के कारपोरेट कार्यालय, ऋषिकेश में विभिन्न उपक्रमों का आयोजन किया गया, जिसमें अधिकारियों, कर्मचारियों, और उनके परिवार सदस्यों को सम्मानित किया गया।

समारोह के शुभारंभ में टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, श्री आर. के. विश्नोई ने निगम का ध्वज फहराया और उपस्थित अधिकारियों, कर्मचारियों, और उनके परिवार सदस्यों को संबोधित किया। इसके बाद, निदेशक (कार्मिक) श्री शैलेन्द्र सिंह और निदेशक (तकनीकी) श्री भूपेंद्र गुप्ता ने दीप प्रज्ज्वलित किया।

इस अवसर पर श्री विश्नोई ने टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड के 37 वर्षों के उत्कृष्ट सफर पर प्रकाश डाला और निगम के कर्मचारियों व कार्यक्रमों के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड के समर्पित काम और भावी लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित किया, जिसमें उन्होंने कंपनी के उपलब्धियों और अगले स्तर पर प्रगति के लिए प्रेरित किया।

इसी मौके पर निगम के पूर्व अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, श्री आर.के.शर्मा को उनके दूरदर्शी नेतृत्व और संगठन की सफलता में उनके अमूल्य योगदान के लिए “नमन पुरस्कार” से सम्मानित किया गया।

इस उपक्रम में, विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को भी पुरस्कार प्रदान किए गए, साथ ही सांस्कृतिक कार्यक्रमों की श्रृंखला भी आयोजित की गई।

इस अवसर पर डा. ए. एन, त्रिपाठी ने इस उत्सव का लाइव प्रसारण किया, जिससे निगम के विभिन्न स्थानों पर सभी कर्मचारियों को उत्सव में भाग लेने का अवसर मिला। कार्यक्रम का समापन श्री ईश्वर दत्त तिग्गा ने धन्यवाद ज्ञापन के साथ किया, जिन्होंने टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड के समर्पित प्रयासों की सराहना की।

टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड अपने 37वें स्थापना दिवस के अवसर पर अपने उत्कृष्टता और नवाचार की भावना से प्रेरित होने के संकल्प के साथ भावी प्रगति पथ पर अग्रसर होने के लिए कार्यशील है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories