Ad Image

कांग्रेस का डिजिटल सदस्यता अभियान शुरू

कांग्रेस का डिजिटल सदस्यता अभियान शुरू
Please click to share News

नई टिहरी। कांग्रेस प्रदेश में डिजिटल सदस्यता अभियान तेजी से चलाएगी। अभियान को 31 मार्च तक पूरा किया जाएगा। चुनावी राज्य होने के कारण इस तिथि को आगे बढ़ाया जाएगा।

उत्तराखंड के लिए नामित चुनाव अधिकारी व सांसद जीसी चंद्रशेखर और सहायक चुनाव अधिकारी जयशंकर पाठक ने बुधवार को सभी सांगठनिक जिलाध्यक्षों के साथ बैठक के बाद आज सदस्यता अभियान जोर शोर से शुरू कर दिया गया ।
कांग्रेस ने सांगठनिक चुनाव की तैयारी तेज कर दी है।
इस कड़ी में आज उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव मुशर्रफ अली के नेतृत्व में आज बौराडी में सदस्यता अभियान चलाया गया । इस अवसर पर मुशर्रफ अली ने डिजिटल सदस्यता अभियान के विभिन्न पहलुओं एवं उपयोगिता के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि डिजिटल सदस्यता वर्तमान तकनीकी युग की सबसे बड़ी आवश्यकता है। इसके माध्यम से कम समय में अधिक संख्या में व्यक्तियों को पार्टी की सदस्यता दिलाई जा सकती है। साथ ही फर्जी सदस्यता पंजीकरण से बचा जा सकता है।

जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल (अल्पसंख्यक विभाग) के जिलाअध्यक्ष अशद आलम ने बताया कि , पार्टी सदस्यों का डाटा तैयार करेगी, चुनाव के समय इसका उपयोग किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं पर पार्टी को घर-घर पहुंचाने की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है।
इस अवसर पर शकील अहमद, जुनेद खान,सलीम खान, सरताज अली, यूसुफ खान, साजिद, महबूब, अनीस खान, दिलशाद आदि थे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories