Ad Image

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की सीईओ सुश्री ए. मणिमेखलै को आईएमसी लेडीज विंग पुरस्कार से सम्मानित किया गया

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की सीईओ सुश्री ए. मणिमेखलै को आईएमसी लेडीज विंग पुरस्कार से सम्मानित किया गया
Please click to share News

देहरादून, 6 जून 2024: यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की प्रबंध निदेशक एवं सीईओ, सुश्री ए. मणिमेखलै को आज बैंकिंग और वित्तीय सेवाओं के क्षेत्र में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए प्रतिष्ठित आईएमसी लेडीज विंग पुरस्कार से सम्मानित किया गया। यह सम्मान इंडियन मर्चेंट चैंबर्स हॉल, मुंबई में आयोजित एक भव्य समारोह में गोदरेज इंडस्ट्रीज लिमिटेड के सीएमडी, श्री नादिर गोदरेज, के करकमलों से प्राप्त हुआ।

आईएमसी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री की लेडीज विंग द्वारा शुरू किया गया यह पुरस्कार 1995 से उन महिलाओं को प्रदान किया जा रहा है जिन्होंने बैंकिंग और निवेश के क्षेत्रों में अनुकरणीय नेतृत्व और नवाचार का अद्वितीय उदाहरण प्रस्तुत किया है। यह पुरस्कार वित्तीय सेवाओं, बैंकिंग और निवेश के क्षेत्रों में महिलाओं द्वारा किए गए उल्लेखनीय योगदान का प्रमाण है।

इस महत्वपूर्ण अवसर पर सुश्री मणिमेखलै ने अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा, “यह पुरस्कार न केवल मेरे लिए, बल्कि उन सभी महिलाओं के लिए भी है जो बैंकिंग और वित्तीय सेवाओं के क्षेत्र में उत्कृष्टता के लिए प्रयासरत हैं। मैं इस सम्मान के लिए आईएमसी लेडीज विंग का हार्दिक आभार व्यक्त करती हूं।”

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें:
विकास कुमार: 8057409636


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories