Ad Image

उत्तराखंड के वीर सपूतों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि

उत्तराखंड के वीर सपूतों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि
Please click to share News

देहरादून/टिहरी/पौड़ी, 10 जुलाई। सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने जम्मू कश्मीर के कठुआ में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए टिहरी गढ़वाल के नायक विनोद सिंह के डोईवाला स्थित आवास पर पहुंचकर श्रद्धांजलि दी। उन्होंने पुष्पचक्र अर्पित कर शहीद को नमन किया और परिजनों को सांत्वना दी। मंत्री ने राज्य सरकार की तरफ से हर संभव मदद का भरोसा दिलाते हुए पाकिस्तान के हमले की निंदा की और कहा कि भारतीय सेना इसका बदला जरूर लेगी। इस अवसर पर कर्नल आरएस भंडारी, पीटीआर शमशेर सिंह बिष्ट, समाजसेवी ललित जोशी, सेना के अधिकारी, शहीद के परिजन और हज़ारों क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

उधर, टिहरी गढ़वाल के शहीद आदर्श नेगी और पौड़ी के शहीद हवलदार कमल सिंह और शहीद राइफलमैन अनुज नेगी के पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांवों में पहुंचने पर पूरे गांव में शोक और दुख का माहौल था। शहीदों के अंतिम संस्कार के दौरान परिवार, ग्रामवासी, स्थानीय विधायक और अन्य अधिकारियों की उपस्थिति में नम आँखों से उन्हें विदाई दी गई। यह क्षण बेहद भावुक और गहरे सम्मान से भरा था, जहां पूरे क्षेत्र ने अपने वीर सपूतों को अंतिम सलामी दी।

टिहरी विधायक किशोर उपाध्याय ने भारत के पांच बलिदानी महान सैनिकों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की है, जिन्होंने हमारे सुरक्षा और सुरक्षित भविष्य के लिए अपना सर्वोच्च बलिदान दिया है। उन्होंने परिवार और परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है और प्रभु से प्रार्थना की है कि उन्हें इस असहनीय आघात को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories