Ad Image

अशासकीय माध्यमिक शिक्षक संघ का प्रतिनिधिमंडल मिला मुख्य शिक्षा अधिकारी से, लंबित समस्याओं पर हुई वार्ता

अशासकीय माध्यमिक शिक्षक संघ का प्रतिनिधिमंडल मिला मुख्य शिक्षा अधिकारी से, लंबित समस्याओं पर हुई वार्ता
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल, 12 जुलाई: अशासकीय माध्यमिक शिक्षक संघ का एक प्रतिनिधिमंडल आज मुख्य शिक्षा अधिकारी टिहरी गढ़वाल से नरेंद्र नगर कार्यालय में मिला। प्रतिनिधिमंडल ने अशासकीय विद्यालयों में कार्यरत शिक्षक कर्मचारियों की विभिन्न लंबित समस्याओं के निस्तारण के सम्बंध में एक माँग पत्र सौंपा।

अशासकीय माध्यमिक शिक्षक संघ उत्तराखंड के प्रान्तीय महामन्त्री महादेव मैठाणी ने बताया कि टिहरी गढ़वाल के शिक्षक कर्मचारियों के प्रोन्नत, चयन वेतनमान एवं ए सी पी की स्वीकृति प्रदान करने, बोर्ड परीक्षा के लंबित भुगतान, ग्रीष्मावकाश के दौरान चुनाव मतगणना में ड्यूटी करने वाले शिक्षक कर्मचारियों को प्रतिकर अवकाश देने, जूनियर हाईस्कूलों की एन पी एस की धनराशि प्रत्येक माह समय पर खातों में जमा करने तथा जिला शिक्षा अधिकारी बेसिक नई टिहरी के नाम से खाता खोलने जैसी कई मांगें उठाई गईं।

मुख्य शिक्षा अधिकारी टिहरी गढ़वाल ने आश्वस्त किया कि अविलम्ब इन लंबित प्रकरणों का निस्तारण कर दिया जाएगा और कोई भी प्रकरण कार्यालय में लंबित नहीं रहेगा।

प्रतिनिधिमंडल ने नव नियुक्त जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक श्री वी पी सिंह से भी मुलाकात की और उनके पदभार ग्रहण करने पर स्वागत किया। साथ ही, शिक्षक कर्मचारियों की समस्याओं पर भी चर्चा की। जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक ने भी आश्वासन दिया कि सभी प्रकरणों का निस्तारण सकारात्मक तरीके से किया जाएगा और उनके स्तर पर कोई भी प्रकरण लंबित नहीं रहेगा।

इस वार्ता में अशासकीय माध्यमिक शिक्षक संघ उत्तराखंड के प्रांतीय संरक्षक श्री चिंतामणि सेमवाल, प्रांतीय महामन्त्री महादेव मैठाणी, प्रान्तीय मंत्री नवीन बडोनी, मंडलीय कार्यकरिणी के सदस्य जयवीर सिंह नेगी, जनपदीय सलाहकार श्री निवास उनियाल, जिलाध्यक्ष विनोद बिजल्वाण, और जिला मंत्री शिव सिंह रावत आदि शामिल थे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories