Ad Image

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन कर्मचारी संगठन टिहरी गढ़वाल ने चिकित्सक की दुष्कर्म के बाद हत्या के विरोध में किया विरोध प्रदर्शन

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन कर्मचारी संगठन टिहरी गढ़वाल ने चिकित्सक की दुष्कर्म के बाद हत्या के विरोध में किया विरोध प्रदर्शन
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल, 17 अगस्त 2024। आर.जी.कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल, कोलकाता में एक प्रशिक्षु चिकित्सक के साथ हुए अमानवीय कृत्य और हत्या की घटना ने देशभर में आक्रोश फैला दिया है। इस वीभत्स घटना के विरोध में आज राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (एनएचएम) कर्मचारी संगठन टिहरी गढ़वाल ने राज्यभर में अपनी बाहों पर काले फीते बांधकर अपना विरोध दर्ज कराया।

प्रदेश अध्यक्ष सुनील भंडारी ने कहा, “चिकित्सक के साथ हुई इस अमानवीय घटना से पूरा भारत स्तब्ध है। हम इस जघन्य कृत्य की कड़ी निंदा करते हैं और दोषियों को फांसी की सजा की मांग करते हैं।” उन्होंने आगे कहा कि एनएचएम के समस्त कार्मिक इस घटना के विरोध में एकजुट हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए संघर्ष करेंगे कि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो।

प्रदर्शन में प्रदेश अध्यक्ष सुनील भंडारी के साथ महासचिव हर सिंह रावत, विनोद पैनुली, अनूप चौहान, सरद रौतेला, विपिन सेमवाल, राहुल बिष्ट, अरविंद बूटोला, भुवन जोशी, अमित कोठारी, चंदन पंवार, प्रेम बल्लभ भट्ट, मनीष तोमर और अन्य कर्मचारी शामिल हुए।

प्रदर्शनकारियों ने यह भी स्पष्ट किया कि इस घटना के विरोध में राज्य भर में एनएचएम कर्मचारियों द्वारा लगातार आंदोलन जारी रहेगा, जब तक कि दोषियों को सख्त सजा नहीं मिल जाती।

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन कर्मचारी संगठन टिहरी गढ़वाल ने इस घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है और इसे चिकित्सा समुदाय के लिए एक काला दिन बताया है। संगठन ने केंद्र और राज्य सरकार से दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories