Ad Image

मुनिकीरेती पुलिस का रात्रि अभियान: 36 वाहन सीज, 119 चालान, 2 गिरफ्तार

मुनिकीरेती पुलिस का रात्रि अभियान: 36 वाहन सीज, 119 चालान, 2 गिरफ्तार
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल, 21 सितंबर 2024। मुनिकीरेती थाना क्षेत्र में पुलिस द्वारा देर रात चलाए गए सघन चेकिंग अभियान में यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई की गई।

शराब पीकर वाहन चलाने, संदिग्ध गतिविधियों और हुड़दंग मचाने वालों के विरुद्ध किए गए इस अभियान में 36 दुपहिया वाहन और एक कार को सीज किया गया। पुलिस ने कुल 119 चालान किए, जिनमें 75 चालानों पर 37,500 रुपये का संयोजन शुल्क वसूला गया। साथ ही शराब पीकर वाहन चलाने वाले दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री आयुष अग्रवाल के निर्देश पर यह अभियान 20 सितंबर 2024 को देर रात चलाया गया। अपर पुलिस अधीक्षक और क्षेत्राधिकारी नरेंद्र नगर के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक मुनिकीरेती श्री रितेश साह के नेतृत्व में शिवानंद गेट, तपोवन तिराहा और मधुबन तिराहा जैसे प्रमुख स्थानों पर चेकिंग अभियान चलाया गया।

चेकिंग टीमों का नेतृत्व SSI योगेश पांडे, SI जितेंद्र कुमार, और SI किशन देवरानी द्वारा किया गया। पुलिस ने सख्ती से शराब पीकर वाहन चलाने, रैश ड्राइविंग और यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले व्यक्तियों पर कार्रवाई की।

अभियान में चौकी प्रभारी ढालवाला श्री आशीष शर्मा, चौकी प्रभारी गूलर श्री कमल कुमार, चौकी प्रभारी व्यासी श्री धनंजय सिंह, और महिला उपनिरीक्षक दीपिका तिवारी भी शामिल रहे। पुलिस ने साफ किया कि यह अभियान आगे भी इसी प्रकार चलता रहेगा ताकि क्षेत्र में यातायात नियमों का सख्ती से पालन हो सके और सड़कों पर सुरक्षा बनी रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories