Ad Image

न्यू टिहरी प्रेस क्लब कार्यकारिणी की बैठक संपन्न: कई महत्वपूर्ण प्रस्ताव पारित

न्यू टिहरी प्रेस क्लब कार्यकारिणी की बैठक संपन्न: कई महत्वपूर्ण प्रस्ताव पारित
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 19 मई 2024 ।  न्यू टिहरी प्रेस क्लब कार्यकारिणी की मासिक बैठक अध्यक्ष श्री शशि भूषण भट्ट की अध्यक्षता में संपन्न हुई। प्रेस क्लब महामंत्री गोविंद पुंडीर ने बैठक का संचालन करते हुए बैठक का एजेंडा रखा तथा अब तक हुई गतिविधियों/ कार्यक्रमों की जानकारी सामने रखी।

बैठक में सदस्य गंगा थपलियाल ने प्रस्ताव रखा कि कार्यकारिणी का जो भी पदाधिकारी/ सदस्य अभी तक किसी भी मीटिंग में उपस्थित नहीं हुए उन्हें पत्र भेजा जाना चाहिए जिस पर सभी सदस्यों ने सहमति जताई। साथ ही प्रेस क्लब के खाली हॉल व कमरों को भागीरथी विकास प्राधिकरण को किराए पर देने के लिए शासन स्तर पर प्रयास/पत्राचार करने सम्बंधित प्रस्ताव भी ध्वनिमत से पारित किया गया। बैठक में प्रेस क्लब अतिथि गृह की साफ सफाई रखने, प्रेस क्लब की सदस्यता के लिए लंबित आवेदनों पर आगामी आम सभा में चर्चा करने, पत्रकार उत्पीड़न की घटनाओं पर रोक लगाने आदि महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा हुई। 

बैठक में महामंत्री गोविंद पुंडीर, कोषाध्यक्ष धनपाल गुनसोला, संयुक्त मंत्री बलवंत रावत, संप्रेक्षक मधुसूदन बहुगुणा, गंगा दत्त थपलियाल, विजय दास, देवेंद्र दुमोगा मौजूद रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories