Ad Image

27वें अंतर केन्द्रीय विद्युत क्षेत्र उपक्रम (ICPSU) कैरम प्रतियोगिता का समापन 

Please click to share News

टिहरी/ ऋषिकेश, 22 जून, 2024। टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड द्वारा आयोजित 27वें अंतर केन्द्रीय विद्युत क्षेत्र उपक्रम (ICPSU) कैरम प्रतियोगिता का समापन समारोह भव्य तरीके से मनाया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि निदेशक तकनीकी श्री भूपेन्द्र गुप्ता और ईडी टिहरी कॉम्प्लेक्स श्री एल.पी. जोशी ने अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

मुख्य अतिथि श्री भूपेन्द्र ने अपने संबोधन में प्रतियोगिता के सफल आयोजन की सराहना की और सभी प्रतिभागियों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन न केवल खेलकूद को बढ़ावा देते हैं, बल्कि विभिन्न विद्युत क्षेत्र उपक्रमों के बीच सहयोग और एकजुटता को भी मजबूत करते हैं। 

उन्होंने कहा कि कि निकट भविष्य में आउटडोर गेम जैसे  वॉलीबॉल और क्रिकेट के लिए पावर स्पोर्ट्स कंट्रोल बोर्ड विद्युत मंत्रालय भारत सरकार से रिक्वेस्ट करेंगे कि टीएचडीसी के खाते में ये दोनों आउटडोर गेम लें तो निश्चित तौर पर यहां इसका आयोजन करेंगे।

समापन समारोह के दौरान मुख्य अतिथि श्री गुप्ता एवं ईडी श्री एल.पी. जोशी ने विजेता टीमों और व्यक्तिगत उत्कृष्ट खिलाड़ियों को ट्रॉफी और मैडल देकर सम्मानित किया गया। उन्होंने खिलाड़ियों को उनके समर्पण और खेल भावना के लिए प्रशंसा की।

चीफ रेफरी श्री अनिल कुमार गुप्ता ने सभी उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों, खिलाड़ियों, मैनेजर्स और आयोजकों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता ने न केवल खेलकूद को बढ़ावा दिया, बल्कि विभिन्न उपक्रमों के बीच आपसी समझ और सहयोग को भी मजबूत किया।

प्रतियोगिता में मिनिस्ट्री ऑफ पावर,के.वि.प्रा., आर ई सी, पावर ग्रिड, ग्रिड-इंडिया, एनएचपीसी, एसजेवीएन, पीएफसी, नीपको, टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड समेत 12 टीमों ने भाग लिया।

समापन समारोह में चीफ रेफरी श्री अनिल कुमार गुप्ता, महाप्रबंधक यांत्रिक श्री एम.के. सिंह, महाप्रबंधक (पुनर्वास समन्वय) श्री विजय सहगल, महाप्रबंधक (मानव संसाधन एवं प्रशासन) डॉ. ए.एन. त्रिपाठी, प्रबंधक जनसंपर्क मनवीर नेगी, श्री दीपक उनियाल, श्री आर डी ममगाई, मनोज राय, सुरेश, एसएस मेहरा समेत बड़ी संख्या में विभिन्न सार्वजनिक उपक्रमों के खिलाड़ी और मैनेजर उपस्थित रहे। 


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories