जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा पर्यावरण संरक्षण कार्यक्रम आयोजित

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा पर्यावरण संरक्षण कार्यक्रम आयोजित
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल, 5 जून । माननीय उत्तराखंड राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के निर्देशानुसार और जिला जज/अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरण श्री योगेश कुमार गुप्ता के मार्गदर्शन में, आज 5 जून 2024 को जिला विधिक सेवा प्राधिकरण टिहरी गढ़वाल ने ढाईजर नई टिहरी में पर्यावरण संरक्षण और स्वच्छता के संबंध में एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम आयोजित किया। इस कार्यक्रम का नेतृत्व जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव श्री आलोक राम त्रिपाठी के मार्गदर्शन में किया गया।

कार्यक्रम में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के रिटेनर अधिवक्ता श्री राजपाल सिंह मिंया, परा विधिक कार्यकर्ता अरुण कुमार और विधिक सेवा प्राधिकरण के समस्त कर्मचारीगण ने सक्रिय रूप से भाग लिया। इस अवसर पर पेड़-पौधों का रोपण कर पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूकता फैलाई गई।

कार्यक्रम में बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष और अन्य सदस्य भी उपस्थित रहे। सभी ने मिलकर पर्यावरण संरक्षण और स्वच्छता के महत्व पर जोर दिया और समाज को इस दिशा में सक्रिय भूमिका निभाने के लिए प्रेरित किया। इस कार्यक्रम ने पर्यावरण संरक्षण की दिशा में एक महत्वपूर्ण संदेश दिया और लोगों को अपने पर्यावरण को स्वच्छ और हरित बनाए रखने के लिए प्रेरित किया।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories