Ad Image

रुद्रपुर मौलवी पर यौन उत्पीड़न का आरोप: एसआईटी गठित, बरामद मोबाइल फोरेंसिक जांच को भेजा

रुद्रपुर मौलवी पर यौन उत्पीड़न का आरोप: एसआईटी गठित, बरामद मोबाइल फोरेंसिक जांच को भेजा
Please click to share News

उधम सिंह नगर 26 अगस्त 2024। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, मंजूनाथ टीसी ने रुद्रपुर के एक मदरसे में उर्दू शिक्षक मौलवी शब्बीर राजा (42) के खिलाफ कथित तौर पर नाबालिग लड़कियों से बलात्कार और यौन उत्पीड़न के आरोपों की जांच के लिए रविवार को एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया।

मौलवी को हाल ही में गिरफ्तार किया गया था, जब यह आरोप सामने आया कि वह लड़कियों को जिन्न की कहानियों से डराकर अपने कमरे में बुलाता था और उन्हें अश्लील सामग्री दिखाकर उनका यौन उत्पीड़न करता था।

एसएसपी ने बताया कि आरोपी पिछले दो महीनों से इन अपराधों को अंजाम दे रहा था। एक पीड़ित लड़की की मां द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद मामला प्रकाश में आया, जिसमें बताया गया कि मौलवी ने न केवल उसकी बेटी, बल्कि चार अन्य लड़कियों का भी यौन उत्पीड़न किया।

जांच के दौरान, पुलिस ने आरोपी के मदरसे के एक कमरे में छिपाए गए मोबाइल फोन को बरामद किया, जिसमें बड़ी संख्या में अश्लील वीडियो पाए गए। यह वीडियो नाबालिग लड़कियों द्वारा दिए गए बयानों की पुष्टि करते हैं। एसएसपी ने बताया कि मामले की गहराई से जांच के लिए मोबाइल फोन को फोरेंसिक परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए, आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में घटनास्थल पर ले जाया गया और जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories