Ad Image

टिहरी पुलिस ने एक साल से फरार वारंटी को दिल्ली से किया गिरफ्तार

टिहरी पुलिस ने एक साल से फरार वारंटी को दिल्ली से किया गिरफ्तार
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल, 23 अगस्त 2024। टिहरी गढ़वाल पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए एक साल से फरार वारंटी राकेश कुमार को दिल्ली के द्वारका क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, टिहरी गढ़वाल के आदेशानुसार, अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन और क्षेत्राधिकारी टिहरी के निकट पर्यवेक्षण में अंजाम दिया गया।

अभियुक्त राकेश कुमार, पुत्र बचनदास, निवासी गांव कन्याडी, पोस्ट जामणीखाल, थाना हिन्डोलाखाल, जोकि लगभग 44 वर्ष का है, के खिलाफ मामला संख्या 198/2023, धारा 325/323/504/506/498A IPC के तहत माननीय न्यायिक मजिस्ट्रेट, कीर्तिनगर, टिहरी गढ़वाल द्वारा गैर-जमानती वारंट जारी किया गया था। आरोपी को दिनांक 22 अगस्त 2024 को द्वारका, दिल्ली से गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तारी के बाद, राकेश कुमार का मेडिकल परीक्षण करवाया गया और आवश्यक कानूनी कार्रवाई के बाद उन्हें माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। इस पूरी कार्रवाई को थाना हिन्डोलाखाल की पुलिस टीम, जिसमें उप-निरीक्षक कुन्दी लाल और हेड कांस्टेबल राजीव कुमार शामिल थे, ने सफलतापूर्वक अंजाम दिया।

इस गिरफ्तारी से पुलिस को एक महत्वपूर्ण कामयाबी मिली है, और आरोपी को अब कानून के तहत उचित सजा दिलाने की प्रक्रिया आगे बढ़ाई जाएगी।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories