Ad Image

ब्रेकिंग : उत्तराखंड में 32 IAS /PCS के तबादले

ब्रेकिंग : उत्तराखंड में 32 IAS /PCS के तबादले
Please click to share News

देहरादून 5 सितंबर 2024। उत्तराखंड शासन में देर रात बड़ा प्रशासनिक फेरबदल हुआ है। आईएएस और पीसीएस अधिकारियों के बड़े स्तर पर तबादले किये गए हैं। जारी शासनादेश के मुताबिक कई जिलों के जिलाधिकारियों को बदल दिया गया है। कुल 32 अफसरों को इधर से उधर किया गया है।

कुमाऊं आयुक्त दीपक रावत को सचिव सीएम की जिम्मेदारी भी दी गई है। हरिश्चंद्र सेमवाल नए आबकारी आयुक्त होंगे। झरना कमठान को महानिदेशक विद्यालयी शिक्षा का जिम्मा दिया है। सोनिका के स्थान पर सविन बंसल को देहरादून का जिलाधिकारी बनाया गया।धीराज सिंह गर्ब्याल की जगह कर्मेंद्र सिंह को हरिद्वार का डीएम बनाया है।पिथौरागढ़ की डीएम रीना जोशी की जगह विनोद गिरी गोस्वामी को जिम्मेदारी सौंपी है।

वहीं बागेश्वर की डीएम अनुराधा पाल का तबादला अपर सचिव चिकित्सा स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा पद पर किया गया है। उनकी जगह आशीष भटगई को जनपद बागेश्वर की ज़िम्मेदारी दी गयी है। चमोली के डीएम हिमांशु खुराना का तबादला मुख्य कार्याधिकारी पीएमजीएसवाई व सचिव सेवा का अधिकार आयोग के पद पर किया है, चमोली की जिम्मेदारी संदीप तिवारी को दी गई है। अल्मोड़ा के डीएम विनीत तोमर का तबादला एमडी प्रबंधन केएमवीएन के पद पर किया है, यहां आलोक कुमार पांडे को भेजा है।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories