Ad Image

सफाई मित्र सुरक्षा शिविर का आयोजन

सफाई मित्र सुरक्षा शिविर का आयोजन
Please click to share News

ऋषिकेश, 23 सितंबर 2024: टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड ने “स्वच्छता ही सेवा-2024” पखवाड़े के अंतर्गत 23 सितंबर को “सफाई मित्र सुरक्षा शिविर” का आयोजन किया। इस शिविर का उद्देश्य सफाई कर्मचारियों और उनके परिवारों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को सुनिश्चित करना था।

इस मौके पर टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, श्री आर. के. विश्नोई ने स्वच्छता अभियान के महत्व पर जोर दिया और इसे समाज की भलाई के लिए आवश्यक बताया। शिविर में सफाई कर्मचारियों के लिए एक मल्टी-स्पेशलिटी स्वास्थ्य कैंप आयोजित किया गया, जिसमें एम्स ऋषिकेश और टीएचडीसी डिस्पेंसरी के विशेषज्ञ डॉक्टरों ने 104 व्यक्तियों की जांच की। इसके साथ ही सफाई किट का वितरण भी किया गया।

शिविर का उद्घाटन निदेशक (कार्मिक) श्री शैलेंद्र सिंह ने किया। उन्होंने सफाई मित्रों के योगदान को महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि स्वच्छता के बिना स्वस्थ समाज की कल्पना असंभव है। कार्यक्रम में टीएचडीसी के वरिष्ठ अधिकारी और एम्स के विशेषज्ञ डॉक्टर उपस्थित थे।

स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत टीएचडीसी द्वारा विभिन्न स्वच्छता जागरूकता गतिविधियों का भी आयोजन किया जा रहा है, जिनमें स्कूलों और कॉलेजों के साथ स्वच्छता अभियान शामिल हैं।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories